रायपुर: कांग्रेस पार्टी में अध्यक्ष पद को लेकर मचे घमासान पर छत्तीसगढ़ के रमन सिंह तंज कसा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के 23 सीनियर नेताओं ने मांग से साबित होता है कि गांधी परिवार से अलग प्रदेश अध्यक्ष होना चाहिए. इस स्थिति से पता चलता है कि पराजय की हताशा कांग्रेस में दिखने लगी है. उन्होंने कहा कि ये कांग्रेसी लाख कोशिश कर लें लेकिन अंत में अध्यक्ष गांधी परिवार से ही बनेगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कहा कि मौजूदा वक्त में कांग्रेस की हालत बयां कर रही है कि बीजेपी पर किसी तरह का आरोप लगाना गलत है. कांग्रेस लाख झगड़ा कर ले, लेकिन अंत में निर्णय यहीं होगा कि अध्यक्ष गांधी परिवार से ही बने.


भूपेश की मांग- गांधी परिवार से ही हो कांग्रेस अध्यक्ष, रमन सिंह का तंज, ''राहुल मतलब वादाखिलाफी और भ्रष्टाचार''


छत्तीसगढ़ के नेताओं की चिट्ठी हमेशा गांधी परिवार के लिए तैयार रहती है. गांधी परिवार का नाम आते ही चिट्ठी भेज देते हैं. यहां के कांग्रेस नेताओं में विभाजन की रेखा साफ दिखती है. 


रमन सिंह ने राहुल गांधी पर भी तीखा प्रहार किया. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने प्रदेश की जनता से वादा किया था कि कर्जा माफी कराएंगे, बेरोजगारी भत्ता दिलाएंगे, शराबबंदी कराएंगे, लेकिन हुआ कुछ नहीं. इसलिए हम राहुल को ये वादे याद दिला रहे हैं. 


WATCH LIVE TV