प्रदीप शर्मा/भिंड: भिंड के लहार क्षेत्र के सुंदरपुरा गांव के पास गिट्टी से भरे तेज रफ्तार ओवरलोड ट्रक ने एक बाइक सवार रिटायर्ड फौजी सहित उनकी दो बेटियों को कुचल दिया. हादसे में रिटायर्ड सैनिक की घटना स्थल पर दर्दनाक मौत हो गई. जबकि दोनों बेटियां गभीर रूप से घायल हो गईं. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद गुस्साई भीड़ ने ट्रक में आग लगा दी. इतना ही नहीं आग बुझाने पहुंची दमकल की गाड़ी पर भी भीड़ ने जमकर पथराव किया. पुलिस समझाइश के बाद लोगों को गुस्सा शांत हुआ. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, लहार के सुंदरपुरा के रहने बाले रामबाबू विश्वकर्मा आर्मी से रिटायर्ड सैनिक थे. वो अपनी बाइक पर सवार होकर बहू के प्रसव होने के बाद अस्पताल में खाना देने जा रहे थे. रामबाबू के साथ उनकी 5 साल की बेटी सोनिया और 8 साल की बेटी राधिका थीं. सुंदरपुरा के पास पहुंचने के बाद गिट्टी से भरे ओवरलोड तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मारकर कुचल दिया. जिसमें उनकी घटनास्थल पर मौत हो गई. जबकि दोनों मासूम बेटियां गंभीर रूप से घायल हो गईं. हादसे के बाद आक्रोशित भीड़ ने जमकर हंगामा किया.


भीड़ ने ट्रक को आग के हवाले कर दिया. आग पर काबू पाने पहुंची दमकल की गाड़ी पर भी भीड़ ने पथराव किया. हालांकि मौके पर पहुची पुलिस ने हंगामे को शांत कराया. पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. वहीं दोनों मासूमों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.


यह भी पढ़ें- शराब के लिए पैसे न देने पर पोस्टमैन को बुरी तरह पीटा, वीडियो वायरल होने पर हरकत में पुलिस