भोपाल: भिंड की पूर्व जनपद अध्यक्ष संजू जाटव ने भाजपा छोड़ कांग्रेस का दामन थाम लिया है. ये बात भाजपा के गले से नहीं उतर रही है. गुस्साए भाजपा विधायक अरविंद भदौरिया ने संजू जाटव को फ्यूज बल्ब तक कह दिया. भाजपा विधायक का कहना है कि संजू जाटव एक फुके हुए कारतूस की तरह हैं. वह फ्यूज हो चुकी बल्ब हैं. पार्टी को उनके जाने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा. साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी से जो गया उसका हश्र सभी ने देखा है. उधर कांग्रेस में शामिल होते ही संजू जाटव ने कहा कि वह पार्टी की टिकट से विधानसभा चुनाव लड़ना चाहती हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें-पूर्व मंत्री ने कसा शिवराज पर तंज, कहा- जब दूध और दही मिलेगा तो दूध फट जाएगा


दरअसल, बुधवार 24 जून को संजू जाटव ने भाजपा को बड़ा झटका दिया है. भाजपा की दिग्गज लीडर संजू जाटव ने कांग्रेस ज्वॉइन कर ली है. संजू जाटव ने आज कांग्रेस के कार्यकर्ताओं, स्वामी वैराग्य नंद गिरी महाराज और मिर्ची बाबा समेत कमलनाथ के सामने कांग्रेस की सदस्यता ली है.


कांग्रेस ज्वॉइन करने पर संजू जाटव ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि पार्टी में उनके साथ अनदेखी की गई है. उनका कहना है कि उन्हें किसी भी कार्यक्रम में आमंत्रित नहीं किया जाता था. वह अब कांग्रेस के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ना चाहती हैं.


Watch LIVE TV-


https://zeenews.india.com/hindi/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/kamal-nath-minister-taunted-shivraj-said-about-cabinet-expansion-madhya-pradesh/700800