रायपुर: लॉकडाउन के चलते छत्तीसगढ़ राज्य में फंसे उत्तराखंड एवं हिमांचल प्रदेश के प्रवासी श्रमिकों को उनके गृह राज्य ले जाने के लिए 20 मई को बिलासपुर से हरिद्वार के लिए स्पेशल ट्रेन रवाना होगी. यह ट्रेन बिलासपुर से छूटने के बाद भाठापारा, रायपुर और दुर्ग स्टेशन पर रुकेगी, जहां से उक्त दोनों राज्यों के प्रवासी श्रमिक इसमें बैठकर अपने गृह राज्य जा सकेंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

छत्तीसगढ़ में पिछले 36 घंटे में कोरोना के 28 नए केस, राज्य में संक्रमितों की संख्या 95 पहुंची


परिवहन विभाग के सचिव डॉ. कमलप्रीत सिंह ने इस संबंध में सभी जिला कलेक्टरों एवं परिवहन अधिकारियों को उक्त दोनों राज्यों के प्रवासी श्रमिकों को स्टेशन पर भेजे जाने की व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं. इस स्पेशल ट्रेन में बिलासपुर स्टेशन से बिलासपुर, बलरामपुर, जांजगीर-चांपा, जशपुर, कोरिया, कोरबा, मुंगेली, रायगढ़, सूरजपुर, सरगुजा तथा गौरेला-पेण्ड्रा-मरवाही जिले में लॉकडाउन की वजह से फंसे उत्तराखंड एवं हिमांचल प्रदेश के प्रवासी श्रमिक सवार होंगे.


अजीत जोगी की तबियत में नहीं हो रहा सुधार, बेटे अमित जोगी ने लिखा भावुक पोस्ट


इसी तरह भाठापारा स्टेशन से बलौदाबाजार, बेमेतरा तथा कवर्धा जिले में फंसे उक्त दोनों राज्यों के प्रवासी श्रमिक, रायपुर स्टेशन से रायपुर, बस्तर, बीजापुर, दंतेवाड़ा, धमतरी, गरियाबंद, कांकेर, कोण्डागांव, महासमुंद, नारायणपुर तथा सुकमा जिले में फंसे प्रवासी श्रमिक तथा दुर्ग स्टेशन से बालोद, दुर्ग, राजनांदगांव जिले में फंसे उत्तराखंड एवं हिमांचल प्रदेश के प्रवासी श्रमिक सवार होकर अपने गृह राज्य तक जा सकेंगे.


WATCH LIVE TV