छत्तीसगढ़ में पिछले 36 घंटे में कोरोना के 28 नए केस, राज्य में संक्रमितों की संख्या 95 पहुंची

छत्तीसगढ़ में कोरोना के एक्टिव केस की बात करें तो बालोद के 11, कोरिया का 1, कवर्धा के 2, जांजगीर के 12, बलौदा बाजार के 6, रायगढ़ के 2 और गरियाबंद (राजिम) और सूरजपुर के 1 मरीज शामिल हैं.

छत्तीसगढ़ में पिछले 36 घंटे में कोरोना के 28 नए केस, राज्य में संक्रमितों की संख्या 95 पहुंची
सांकेतिक तस्वीर.

रायपुर: छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमित मरीजों के मिलने का सिलसिला लगातार जारी है. राज्य में पिछले दो दिनों में कोरोना संक्रमण के 28 नए मामले सामने आए हैं. छत्तीसगढ़ में सबसे ज्यादा बालोद जिले से 9 मामले सामने आए हैं, जबकि पहली बार बलौदा बाजार, रायगढ़, अंबिकापुर और राजिम से कोरोना के पॉजिटिव केस मिले हैं. रायपुर एम्स एडमिनिस्ट्रेशन ने इसकी पुष्टि की है.

इसके बाद प्रदेश में कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 36 हो गई है. छत्तीसगढ़ स्वास्थ्य विभाग की ओर से सोमवार रात 9 बजे जारी की गई हेल्थ बुलेटिन के मुताबिक राज्य में अब तक संक्रमण के अब कुल 95 मामले सामने आ चुके हैं. इनमें 59 मरीज स्वस्थ होकर रायपुर एम्स से डिस्चार्ज हो चुके हैं.

मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ 5 हजार पार, राज्य में अब तक 252 की मौत

सोमवार को सूरजपुर में 1 और रायगढ़ में 2 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि हुई. इससे पहले बीते रविवार को बालोद से 9, बलौदा बाजार से 6, जांजगीर-चांपा से 6, कवर्धा से 2, गरियाबंद (राजिम) और अंबिकापुर से 1-1 नए मामले सामने आए थे.

छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण के 20 मरीज रायपुर एम्स में, 6 बिलासपुर और 2 अंबिकापुर के अस्पताल में भर्ती हैं. वहीं एक्टिव केस की बात करें तो बालोद के 11, कोरिया का 1, कवर्धा के 2, जांजगीर के 12, बलौदा बाजार के 6, रायगढ़ के 2 और गरियाबंद (राजिम) और सूरजपुर के 1 मरीज शामिल हैं.

मध्य प्रदेश: उपचुनाव से पहले कांग्रेस को झटका, 6 नेताओं ने थामा भाजपा का दामन

छत्तीसगढ़ में अब तक सबसे ज्यादा कोरोना संक्रमित कोरबा जिले से 28, सूरजपुर 6, रायपुर 7, दुर्ग 9, कवर्धा 9, राजनांदगांव, अंबिकापुर व बिलासपुर से एक-एक, राजिम व कोरिया से 2, जांजगीर से 12, बालोद से 11 और बलौदा बाजार से 6 पॉजिटिव सामने आ चुके हैं. दूसरे राज्यों से लौटे श्रमिकों में से कई में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है.

WATCH LIVE TV