रंजीत बारठ/सुकमा: बच्चपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे... गाने से रातोंरात फेमस हुआ सहदेव का सुकमा में गैंड वेलकम हुआ है. बादशाह का गाना सहदेव ने दो साल पहले गाया था, जो जाकर वायरल हो गया था. इसके बाद रैपर-सिंगर बादशाह ने सहदेव को चंडीगढ़ मिलने के लिए बुलाया था. बादशाह से मिलकर आने के बाद सहदेव सीएम भूपेश बघेल और कवासी लखमा से मिला था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसके बाद वह आज अपने घर सुकमा जिला पहुंचा, जहां उसका भव्य स्वागत किया गया. सहदेव का स्वागत जिला पंचायत अध्यक्ष हरीश कवासी, नपा अध्यक्ष राजू साहू, उपाध्यक्ष श्रीमती आयशा हुसैन सहित पूरा नगर ने किया. ऐसी भी चर्चा है कि सहदेव को इंडियन आइडल से भी ऑफर मिला है. हालांकि अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.


सहदेव का गाना सुनकर खुश हो गए CM भूपेश बघेल, कहा-बचपन का प्यार....वाह!


सहदेव के पहुंचते ही जोरदार आतिशबाजी की गूंज से सुकमा हिल उठा. स्वागत में मौजूद सभी लोगों ने एक स्वर में कहा कि सहदेव के हुनर ने सुकमा का नाम रोशन किया. उसके बाद सहदेव कलेक्टर व एसपी से मिलने पहुंचा. दोनों अधिकारियों ने उससे चर्चा की. साथ ही राठी मार्ट में भी सहदेव का भव्य स्वागत हुआ. बताया जाता कि देश के सबसे बड़े शो इंडियन आइडल ने भी सहदेव से सम्पर्क किया है. जल्द ही उनके मंच पर सहदेव नजर आ सकता है. साथ ही छत्तीसगढ़ के म्यूजिक डायरेक्टर ने भी सहदेव से चर्चा किया है. 


WATCH LIVE TV