Bhopal to Goa Flight: सर्दियों का सीजन चल रहा है, इसके बाद धीरे- धीरे गर्मियों का सीजन आ जाएगा. गर्मियों में लोग छुट्टियां बिताने के लिए घूमना- टहलना पसंद करते हैं. ऐसे में लंबी दूर तय करने के लिए लोग ट्रेन या फिर फ्लाइट का सहारा लेते हैं.  इससे उनके सफर में आसानी होती है, साथ ही साथ सफर जल्दी पूरा हो जाता है. अगर आप गर्मियों की छुट्टियों में गोवा घूमने का प्लान बना रहे हैं तो ये खबर आपके काम की है.  बता दें कि एमपी (MP News) की राजधानी भोपाल से गोवा के लिए इंडिगो (Indigo Airlines News) ने फिर से फ्लाइट की शुरूआत की दी है. जानते हैं क्या है इसका शेड्यूल. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फिर शुरू हुई हवाई यात्रा 
भोपाल से गोवा के लिए इंडिगो ने सीधी हवाई यात्रा की शुरूआत की है. ये फ्लाइट हफ्ते में 3 दिन भोपाल से उड़ान भरेगी. इसका संचालन मंगलवार, गुरुवार और शनिवार को होगा. ये फ्लाइट 180 सीटों वाली होगी. बता दें कि ये फ्लाइट कल 175 यात्रियों को लेकर भोपाल से गोवा के लिए रवाना हुई थी. इस फ्लाइट की शुरूआत इंडिगो ने 6 महीने पहले की थी लेकिन बीच नें बंद हो गई थी. लेकिन अब फिर से ये डायरेक्ट फ्लाइट गोवा के लिए जाएगी. इससे लोगों को सफर करने में आसानी होगी और समय की भी बचत होगी. 


ग्वालियर टू अहमदाबाद 
भोपाल के अलावा ग्वालियर और अहमदाबाद के बीच भी फ्लाइट की शुरुआत हो गई है. बता दें कि इस फ्लाइट की शुरुआत  अकासा एयरलाइंस ने की है. एमपी के सीएम डॉक्टर मोहन यादव,केन्द्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य एम. सिंधिया और नागरिक उड्डयन राज्य मंत्री जनरल (डॉ.) वीके सिंह ने 1 फरवरी को हरी झंडी दिखाकर इसे रवाना किया था. इस हवाई यात्रा के शुरुआत होने के बाद से ग्वालियर के आस- पास के जिलों के लोगों को आसानी के साथ हवाई यात्रा की सुविधा मिलेगी. बता दें कि इससे पहले अकासा ने ग्वालियर से बेंगलुरु के लिए उड़ान की शुरुआत भी की थी.