शिव मोहन शर्मा/इंदौर: न्यूजीलैंड में सॉफ्टवेयर इंजीनियर का काम करने वाली इंदौर की एक युवती के साथ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. दरअसल, न्यूजीलैंड से छुट्टी मनाने इंदौर आई युवती से उसी के दोस्त ने शादी का झांसा देकर होटल में ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. साथ ही 5 लाख रुपये लेकर फरार हो गया. युवती द्वारा पुरे मामले की शिकायत खजराना पुलिस को दी गई है. जहां खजराना पुलिस ने 376 सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इंदौर छुट्टी मनाने आई थी युवती
बता दें कि इंदौर के तिलक नगर में रहने वाली युवती 5 महीने की छुट्टी मनाने न्यूजीलेंड से इंदौर आई थी. सॉफ्टवेयर इंजीनियर युवती के साथ शहर के होटल में उसके ही मित्र ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. वहीं युवती द्वारा पुलिस को बताया गया है कि कॉलेज के एक मित्र द्वारा आरोपी से पहले तो दोस्ती कराई उसके बाद एक होटल में ले जाकर नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म कर फरार हो गया.आरोपी द्वारा युवती से 5 लाख रुपये भी ले लिए गए. युवती द्वारा पूरे मामले की शिकायत खजराना पुलिस को की गई है. पुलिस ने 376 सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर तलाश में जुटी हुई है.


यह भी पढ़ें: MP News: टेलर की बेटी बनी मध्य प्रदेश में सब-इंस्पेक्टर, MPPSC में हासिल की ये रैंक


 


ऐसे हुई थी दोस्ती
मामले की जांच करते हुए पुलिस ने बताया कि, कुछ दिनों पहले तिलक नगर क्षेत्र में रहने वाली युवती ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. जिसमें उसने बताया कि वह न्यूजीलैंड में सॉफ्टवेयर इंजीनियर है और करीब चार महीने पहले छुट्टियां मनाने वह इंदौर आई थी. इस दौरान एक दोस्त की बथर्ड पार्टी में उसकी अर्पित पहाड़िया निवासी पलासिया से दोस्ती हुई. युवती ने बताया कि अर्पित खुद को एक बिजनेसमैन बताकर उसे इंप्रेस करने की कोशिश करने लगा. इतना ही नहीं अर्पित ने यह भी कहा कि उसके पिता का एक न्यूज चैनल है और वह एक बहुत बड़े पत्रकार है. इसके बाद दोनों की बातचीत होने लगी. फिर कुछ दिनों बाद लड़के ने युवती को शादी के लिए प्रपोज किया.