Dhar Accident: धार जिले से भीषण हादसे की खबर सामने आ रही है. जहां बाग थाना क्षेत्र में घाटी उतरते समय एक सीमेंट से भरा हुआ टैंकर अनियंत्रित होकर लोगो कों टक्कर मारते हुए बिजली की डीपी से जा टकराया. इस हादसे में बिजली के तार सड़क गिर गए, और करंट लगने से दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल बताए जा रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के मुताबिक ये हादसा सोमवार सुबह हुआ है. जहां सीमेंट से बोरियों से भरे टैंकर के ब्रेक फेल हो गए, जिससे वह घाटी की ढलान पर तकरीबन 15 मोटरसाइकिलों को टक्कर मारते हुए आगे बढ़ गया. टैंकर ने रास्ते में सड़क किनारे लगे ट्रांसफार्मर को तोड़ द‍िया. जिससे बिजली दौड़ते तार सड़क पर आ गिरे.


बिजली के तारों से हुई आगजनी
वहीं बिजली के तार टूटकर सीधे बाइक पर गिरे, बिजली के तार गिरने से आगजनी की घटना भी हुई. कुछ बाइक तो घटनास्थल पर जलकर खाक हो गई. इस हादसे के बाद मौके पर जबदरस्त भीड़ भी जमा हो गई.


MP News: कांग्रेस छोड़ने वाले नेताओं पर जयवर्धन सिंह बोले- सिंधिया सर्मथक विधायक आजकल कहां हैं?


मौके पर पहुंची पुलिस 
भीषण हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को अस्पताल पहुंचाया. वहीं फायरब्रिगेड की मदद से बाइक में लगी आग को काबू में किया गया. हालांकि ग्रामीणों ने तत्परता दिखाते हुए पहले आग पर काबू पा लिया. वरना बड़ा हादसा भी हो सकता था.


रिपोर्ट - कमल सोलंकी


हादसे की इस खबर पर अपडेट जारी है.