नई दिल्लीः दिवाली का त्योहार जहां ढेर सारी खुशियां लेकर आता है, वहीं कुछ ऐसी यादें हैं जो दिवाली (Diwali 2021) या किसी भी त्योहार पर ताजा हो जाती हैं. ऐसी ही एक याद है दिवाली पर घरों में होने वाली साफ-सफाई. हाल ही में आईएएस अधिकारी प्रियंका शुक्ला ने एक ट्वीट किया है. यह ट्वीट इतना मजेदार है कि सोशल मीडिया पर यह खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल इस ट्वीट में आईएएस अधिकारी ने एक चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है. जिसमें पहले बाप-बेटे की चैट का हिस्सा है. पापा पूछते हैं- "बेटा... हॉस्टल से घर कब तक आएगा? इस पर बेटा बताता है कि 2 तक आ जाऊंगा. पापा ठीक है बेटा लिखकर बात खत्म कर देते हैं."


इसके बाद चैट का दूसरे हिस्से में मां-बेटे की बातचीत है. चैट में बेटा पूछता है कि "मम्मी दिवाली आ रही है...साफ-सफाई हो गई? इस पर मम्मी कहती हैं कि अभी तक सफाई वाला मिला ही नहीं है लेकिन तेरे पापा बता रहे थे कि सुबह किसी से बात हुई है. 2 को आएगा." इस ट्वीट के साथ आईएएस अधिकारी ने कैप्शन दिया है कि घर-घर की कहानी...



आईएएस अधिकारी के इस ट्वीट पर खूब कमेंट आ रहे हैं. लोग अपने अपने अनुभव बता रहे हैं और पुराने दिनों को याद कर खुशी भी व्यक्त कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि किसी के हिस्से में दिए, किसी के हिस्से में मिठाई आई. मैं घर में सबसे लंबा था, मेरे हिस्से पंखे की सफाई आई.