Gwalior Suicide Case: मध्यप्रदेश के ग्वालियर से एक लॉ स्टूडेंट आकृति भदौरिया की खुदखुशी मामले में नया मोड़ निकल कर सामने आया है. बताया जा रहा है कि लव अफेयर की वजह से छात्रा ने ये कदम उठाया. छात्रा के ब्वॉयफ्रेंड पर पुलिस ने आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज कर लिया है. ग्वालियर के पड़ाव थाने में ब्वॉयफ्रेंड आदित्य शर्मा पर केस दर्ज कर लिया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि छात्रा अपने दोस्त से मिलने ग्वालियर किले पर गई थी, छात्रा के पिता केंद्रीय गृह मंत्रालय में सुरक्षा अधिकारी भी हैं. पूरा मामला 15 अप्रैल का है.


जानिए पूरा घटनाक्रम
जानकारी के मुताबिक दीनदयाल नगर में रहने वाली आकृति भदोरिया अपने प्रेमी से मिलने के लिए ग्वालियर किले पर पहुंची थी. जहां उसे पता चला कि उसका ब्यॉयफ्रेंड पहले से ही शादीशुदा है और वो लंबे टाइम से उसे धोखा दे रहा है.


MP News: ग्वालियर में किले से गिरकर लॉ स्टूडेंट की मौत, दोस्त पर अटकी शक की सुई, क्या है सस्पेंस


 


वहीं पुलिस के मुताबिक वहां पर मौजूद लोगों ने बताया कि आकृति और उसके दोस्त का झगड़ा हुआ था. पुलिस ने फिलहाल आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज कर , आरोपी को हिरासत में ले लिया है.


6 मार्च को प्रेमी ने की शादी 
पुलिस की जांच में ये भी निकलकर सामने आया है कि बॉयफ्रेंड ने आकृति को छोड़ दूसरी लड़की से शादी कर ली थी.  6 मार्च को आदित्य की शादी हुई थी. इसी बात से दुखी होकर आकृति ने किले से छलांग लगा दी थी. पुलिस ने कहा कि मृतका के परिजनों का संदेह है कि उसके बॉयफ्रेंड ने धक्का मारा है. इसकी गहराई से जांच की जा रही है.  


बता दें कि आकृति के पिता संजय सिंह भदौरिया केंद्रीय गृहमंत्रालय में सुरक्षा अधिकारी हैं. वे दिल्ली में कार्यरत हैं. छात्रा अपने माता और पिता के साथ ग्वालियर में रहती थी, अपने माता- पिता की इकलौती बेटी थी. 


रिपोर्ट - करतार सिंह राजपूत