खंडवा: मध्य प्रदेश के खंडवा से हत्या का मामला सामने आया है. जहां पर 27 साल की निगमकर्मी युवती का शव घर की टंकी से बरामद हुआ, जबकि पूरा घर खून से सना है. इस घटना के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई.  मौके पर पहुंची पुलिस और एफएसएल की टीम ने साक्ष्य जुटाए हैं. पुलिस ने हत्या की आशंका व्यक्त की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये पापा नहीं पापी है! सगी बेटियों से पिता करता रहा बारी-बारी दुष्कर्म, ऐसे हुआ खुलासा


 


दरअसल खंडवा नगर निगम में पदस्थ महिला क्लर्क की लाश उसी के घर पानी की टंकी में मिली है. शरीर पर धारदार वार के निशान मिले है. मृतिका का नाम रजनी मासरे है. 27 साल की रजनी खंडवा के रामनगर क्षेत्र में किराये के मकान में रह रही थी. बताया जा रहा है कि युवती का रिश्ता तय हो चुका था. मंगलवार को उसकी सगाई होनी थी. लेकिन, उससे 2 दिन पहले ही उसका मर्डर हो गया. 


दो दिन से लापता थी 
बता दें कि रजनी का मोबाइल शुक्रवार से बंद था. स्कूटी भी गायब थी. रजनी की मां बसंती उसे देखने खंडवा आई थी. शनिवार को जब वो मकान पर पहुंची और दरवाजा खटखटाया, लेकिन किसी ने दरवाजा नहीं खोला. इसके बाद पुलिस के पास पहुंचे. महिला कर्मचारी की स्कूटी भी पुलिस को लावारिस हालत में मिल चुकी थी. गुत्थी सुलझाने के लिए परिजन और पुलिस मौके पर पहुंचे. घर के आगे के दरवाजे पर ताला लगा होने पर पीछे के दरवाजे से घर में घुसे तो नजारा देखकर हैरान हो गए. कमरा खून से सना पड़ा था. तलाशी में पानी की टंकी में युवती का शव मिला.


आत्मनिर्भर होंगे प्रदेश के स्कूल! सरकार चलाएगी ये विशेष अभियान


मंगलवार को होने वाली थी सगाई
बताया जा रहा है कि युवती का रिश्ता तय हो चुका था और मंगलवार को उसकी सगाई होना थी. पुलिस को अंदेशा है कि ये वारदात प्रेम-प्रसंग के चलते की गई है.  क्लर्क के मर्डर मामले में पुलिस को उसके बॉयफ्रेंड पर शक है. जिसे ढूंढने पुलिस की टीम लग गई है. खबर भी ये है कि पुलिस ने पूछताछ के लिए संदेही के पिता को बुरहानपुर से बुला लिया है.