शहडोल: शहडोल जिले के सोहागपुर थाना अंतर्गत दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जिसमें नेशनल हाईवे क्रमांक 43 में थाना सोहागपुर के अंतर्गत ग्राम कंचनपुर के पास स्टार ढाबा के सामने युवक ने लाइव आत्महत्या कर ली. वीडियो में फांसी का कारण बताते हुए शख्स पेड़ पर झूल गया. वीडियो के अलावा उसने सोशल मीडिया में दो आवेदन भी लिखकर पोस्ट किया हुआ है. जिसमें पूरा घटनाक्रम का उल्लेख किया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पत्नी पर लगाए आरोप
मरने से पहले नीरज ने पत्नी और अन्य पर इल्जाम लगा कर सुसाइड नोट में लिखा है कि संजय नामदेव और शिवकली साकेत के साथ मिलकर पत्नी ने मेरी पहली संतान को एबार्शन कर मार दिया, जब मैंने इस का विरोध किया, तो फर्जी केस में फंसाकर जेल भिजवाने की धमकी दी गई. आगे उन्होंने लिखा कि नीरज गुप्ता का यह आखिरी बयान समझ कर दोषियों के विरुद्ध कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाए. 


जिन पर आरोप उन्होंने शादी कराई
नीरज ने लिखा कि कि संजय और शिवकली ने ही एक साल पहले मेरी शादी करवाई थी. वह इन दोनों के इशारे पर ही चलती थी. यही नहीं, वह उसे मुझसे मिलने भी नहीं देते थे. नीरज ने भावुकता में लिखा कि पत्नी को वचन दिया था कि तुम्हारी दूसरी डोली उठने से पहले मेरी अर्थी उठेगी, इसीलिए उसके गांव के पास मरने जा रहा हूं. मृतक ने अपने वीडियो में यह भी कहा है कि मैं चाहता हूं कि मेरा अंतिम संस्कार सारे नियमों को पत्नी द्वारा ही कराया जाए. 


मामले की चल रही जांच
मामले में शहडोल के एएसपी मुकेश वैश्य ने कहा कि थाना सुहागपुर में मर्ग कायम कर जांच प्रारंभ की गई है. मृतक पेशे से पत्रकार बताया जा रहा है. मृतक के परिजन आ चुके हैं पीएम की कार्यवाही की जा रही है.