भोपालः मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गुरुवार को वल्लभ भवन में आयोजित नववर्ष मिलन समारोह में सरकारी कर्मचारियों को भरोसा दिलाया की उनके सारे ड्यूज दे दिए जाएंगे. बशर्ते प्रदेश में कोरोना के कारण पैदा हुए हालात सुधर जाएं. उन्होंने कहा कि सरकारी कर्मचारियों की पदोन्नति का जल्द से जल्द समाधान निकाला जाएगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

छत्तीसगढ़: लाखों कर्मचारियों को एरियर के साथ इस महीने मिलेगी बढ़ी हुई सैलरी, आदेश जारी


रुके हुए लाभ मिलेंगे
सीएम ने कहा कि कोरोना के कारण प्रदेश की अर्थव्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो गई थी, जो धीरे.धीरे सुधर रही है. आर्थिक स्थिति बेहतर होते ही सभी सरकारी कर्मचारियों को उनके रुके हुए पूरे लाभ मिलेंगे. मुख्यमंत्री ने यहां स्वास्थ्य सतर्कता केन्द्र का शुभारंभ किया. इस केन्द्र में ऑक्सीमीटर, बीपी मशीन, ग्लूकोमीटर, वेपराइजर, थर्मल स्कैनर आदि रखे गए हैं.



सरकार के अभिन्न अंग कर्मचारी
मुख्यमंत्री ने इस मौके पर कहा कर्मचारी सरकार के अभिन्न अंग हैं. शासन की सभी जनकल्याणकारी योजनाओं और कार्यक्रमों पर अमल भी कर्मचारियों के माध्यम से ही होता है. आत्मनिर्भर एमपी का रोडमैप है. नए साल में हम संकल्प लें कि इस पर तेजी से अमल कर मध्य प्रदेश को आत्मनिर्भर और देश में सबसे अग्रणी राज्य बनाएंगे.


व्यापमं घोटालाः CBI ने पेश की चार्जशीट, चिरायु मेडिकल कॉलेज के संचालक सहित 60 आरोपी, 28 को अगली सुनवाई


सभी जायज मांगे पूरी होंगी
इस कार्यक्रम के बीच मुख्यमंत्री से कर्मचारियों ने रुका हुआ प्रमोशन, रुका हुआ महंगाई भत्ता, वेतन वृद्धि, स्वास्थ्य बीमा लाभ और 3 उच्चतर वेतनमान देने की मांग की. इस पर मुख्यमंत्री ने भरोसा दिलाया कि उनकी सभी जायज मांगें पूरी की जाएंगी.


WATCH LIVE TV