Ujjain Suicide News: मध्य प्रदेश (MP News)के उज्जैन से हैरान कर देने वाली खबर आई है. बता दें कि यहां पर एक मां ने अपनी दो बच्चियों के साथ जहर पीकर आत्म हत्या की कोशिश की. इसमें एक बच्ची की मौत हो गई है. जबकि मां और एक बच्ची का इलाज चल रहा है. घटना के बाद परिजनों में गम का माहौल है. जानकारी के बाद पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


क्या है मामला 
घटना के बाद परिवार के सदस्य नारायण सिंह ने जानकारी देते हुए बताया की पूजा (मां) खेत पर दोनों बेटियों को लेकर गई थी. बच्चों को एक जगह छोड़ मोटर चालू कर खेत में काम करने चली गई. जब 1 घण्टे में दोनों के पास लौटी तो बच्चियां बेसुध पड़ी थी और पास में कीटनाशक दवाई थी. मां को ऐसा लगा बच्चियां नहीं रही तो मां ने भी वही कीटनाशक पी लिया. तीनों को देर शाम पता चलने पर अस्पताल ले जाया गया. पर इसमें 3 साल की मुस्कान की मौत हो गई और 5 साल की पूनम व मां पूजा भर्ती है. बताया जा रहा है कि वो दोनों अभी ठीक है. 


ये भी पढ़ें: Ujjain News: महाकाल की शाही सवारी पर थूकने के मामले में नया मोड़, कोर्ट में गवाह पलटे, अब उठ रहे सवाल


पारिवारिक विवाद की आशंका


बता दें कि पूजा की शादी 10 साल पहले हुई थी. पूजा के मायकों वाले के मुताबिक करण सिंह और नारायण सिंह ने बताया कि वो लोग आष्टा के सिद्धिगंज सामरी और जावर के रहने वाले हैं. हमने उज्जैन जिले के माकड़ौन स्थित गांव पेतिसिया में सरदार चौहान, जो कि मजदूरी करता है उसके साथ पूजा की शादी 10 साल पहले की थी. परिवार वालों को दोपहर में सूचना मिली कि इन लोगों ने कीटनाशक पिया है तो ये फौरन आए और यहां आकर उन्हें पूरी कहानी पता चली. वहीं कुछ महिलाओं ने बताया कि पूजा का उसके पति से विवाद होता रहता था. उसके पति सरदार को शराब पीने की आदत है. पूजा कुछ महीने पहले ही अपने पिता के घर से वापस ससुराल आई थी. 


थाना प्रभारी ने बताया
थाना प्रभारी माकड़ौन बीएस देवड़ा ने बताया कि पूरे मामले की जांच जारी है. बच्ची मुस्कान का शव पोस्टपार्टम के लिए अस्पताल में पहुंचाया गया है. मां व एक और बच्ची का इलाज जारी है जिसके बयान के बाद ही पुलिस कुछ बता पाने की स्थिति में आ पाएगी. 


ये भी पढ़ें: MP News Today LIVE: एमपी के थानों में चलेगा सफाई अभियान, छत्तीसगढ़ में कैबिनेट बैठक आज