MP News: मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आई है. बता दें कि यहां पर एक अनाथाश्रम में दो बच्चों की मौत हो गई है. जबकि कई बच्चे अस्पताल में एडमिट हैं. बता दें कि बीते दो दिन पहले 7 बच्चों की तबीयत बिगड़ी थी. जिसके बाद इन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हालांकि तबीयत बिगड़ने वाले बच्चों की संख्या बढ़कर 12 हो गई है. 

 

दो बच्चों ने तोड़ा दम 

पूरा मामला इंदौर के अनाथाश्रम का है. बता दें कि यहां के मल्हारगंज स्थित श्री युगपुरुष धाम आश्रम में  अलग-अलग जिलों से बच्चे लाए गए थे. इसमें 12 बच्चों की तबीयत खराब हो गई है. जिन्हें चाचा नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जबकि दो बच्चों ने दम तोड़ दिया है और एक की हालत गंभीर बताई जा रही है. मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि बच्चों के खून में इंफेक्शन निकला है है, जिसकी वजह से उनकी जान गई है. 

 

मचा हड़कंप 

मामले को लेकर प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है. बच्चों के बीमार होने के बाद कलेक्टर आशीष सिंह बच्चों को देखने पहुंचे. बता दें कि

 युगपुरुष धाम मानसिक रूप से बीमार और दिव्यांग बच्चों का आश्रम है. मामला सामने आने के कलेक्टर ने एडीएम के नेतृत्व में जांच दल बनाकर आश्रम भेजा है. साथ ही साथ पुलिस भी जांच में जुट गई है. 

अपडेट जारी है..