Chhindwara Lok Sabha Seat: मध्यप्रदेश के छिन्दवाड़ा में राजनीतिक पारा इस समय सबसे ज्यादा हाई हो रहा है. लोकसभा चुनाव के चलते उम्मीदवार लगातार ही जनता के बीच पहुंचकर अपने पक्ष में वोट करने की अपील कर रहे हैं. छिंदवाड़ा में इस बार पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ हैं तो उनके सामने BJP से विवेक बंटी साहू चुनाव मैदान में हैं. वहीं छिंदवाड़ा पहुंचे नकुलनाथ ने बीजेपी में जाने की अटकलों वाली अटकलों और अपनी जीत को लेकर भी बड़ा बयान दिया है.
 
दरअसल छिंदवाड़ा के स्थानीय राजीव कांग्रेस भवन में विधि विधान से पूजन अर्चन कर सांसद नकुलनाथ ने लोकसभा चुनाव कार्यालय का शुभारंभ किया गया. सांसद नकुलनाथ ने कहा कि षड्यंत्र रचा और यह अफवाह फैलाई कि मैं और कमलनाथ जी भाजपा में जा रहे हैं. इनमें जब वे सफल नहीं हुए तो वो (बीजेपी) अब छल-बल व धनबल का उपयोग कर रहे हैं लेकिन फिर भी वे सफल नहीं होंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

MP Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस छोड़ने वालों की नहीं होगी घर वापसी, जीतू पटवारी का बागी नेताओं को अल्टीमेटम
 
आत्मविश्वास से दूर रहने की सलाह
नकुलनाथ ने कहा कि मैं इस मंच से केवल यह कहना चाहता हूं कि चुनाव जिताने वाले आप लोग हैं. मेरी सबसे बड़ी शक्ति आप सभी की एकजुटता हैं. जिससे मुझे बल व शक्ति मिलती है. उन्होंने कांग्रेस के उपस्थित पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से कहा कि अब केवल 12 दिन बचे है. उन्होंने उपस्थित कांग्रेस के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को अति आत्मविश्वास से दूर रहने की सलाह भी दी. नकुलनाथ ने कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में हमें आत्मविश्वास का नुकसान उठाना पड़ा था. ये चुनाव संघर्ष का चुनाव हैं, इस चुनाव में हम कंधे से कंधा मिलाकर संघर्ष करेंगे.



बीजेपी कभी कामयाब नहीं होगी
वहीं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गंगा प्रसाद तिवारी ने आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि कार्यकर्ता ही नेता बनाते हैं, नेता कभी कार्यकर्ता नहीं बनाते. उन्होंने उपस्थित पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को बूथ पर जुटने के लिये निवेदन किया साथ ही कहा कि कार्यकर्ता पार्टी की नींव है. उन्होंने भाजपा सरकार के रवैये को लेकर कहा कि ये लोग एकपक्षी शासन चाहते हैं. किन्तु भाजपा अपने मंसूबों में कभी कामयाब नहीं हो पाएगी.


रिपोर्ट - सचिन गुप्ता