भोपालः ओडिशा के कटक से बीजू जनता दल (बीजेडी) के सांसद भर्तृहरि महताब के खिलाफ राजधानी भोपाल के महिला थाने में केस दर्ज हुआ है. सांसद पर दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज किया गया है, जो उनकी बहू साक्षी की शिकायत पर दर्ज हुआ है. इस मामले में सांसद की पत्नी और उनके बेटे को भी आरोपी बनाया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बहू ने दर्ज कराया केस 
मूलतः ग्वालियर की रहने वाले सांसद की बहू साक्षी की शिकायत पर ये मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने सांसद की पत्नी, बेटे को भी आरोपी बनाया है. मामले को लेकर एएसपी अंकित जयसवाल ने बताया, पीड़िता की शादी साल 2016 में कटक से सांसद भर्तृहरि महताब के बेटे लोकरंजन से हुई थी. पीड़िता ने शिकायत में दावा किया है शादी में उसके पिता ने करीब ढाई करोड़ रुपए से अधिक खर्च किए थे. शादी के कुछ माह बाद पति लोकरंजन और सास-ससुर उसे प्रताड़ित करने लगे. जिससे तंग आकर वो पिता के घर आ गई. 


कोर्ट में पहुंचा मामला 
साक्षी ने बताया कि ओडिशा से घर आने के बाद कोर्ट में अपील की गई. जहां कोर्ट ने लोकरंजन को पत्नी को साथ रखने के निर्देश दिए. लेकिन साक्षी का पति और उसके घर वाले उसे साथ रखने के लिए तैयार नहीं हुए. साक्षी ने बताया कि साल 2018 में अपने ससुर और सांसद के नई दिल्ली स्थित एबी-94 शाहजहां रोड पर रहने गई. यही उसका पति भी रहता था. लेकिन उसे घर से भगा दिया गया. सास-ससुर ने दरवाजे तक नहीं खोले. 


साक्षी ने बताया कि वह दिल्ली से वापस भोपाल आ गई. लेकिन जब काफी दिनों तक इंतजार के बाद भी उसे मदद की उम्मीद नहीं दिखी, तो उसने महिला थाना भोपाल में शिकायत कर दी जांच के बाद सांसद के बेटे लोकरंजन, सास महाश्वेता, ससुर भर्तृहरि महताब के खिलाफ दहेज प्रताड़ना, अमानत में खयानत और जान से मारने की धमकी का केस दर्ज किया गया है. 


मामले को लेकर एएसपी अंकित जयसवाल का कहना है कि साक्षी की शिकायत आधार पर बीजेडी सांसद और उसके बेटे व पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. जल्द ही मामले की जांच शुरू की जाएगी. 


ये भी पढ़ेंः सिंगल क्लिक से बाढ़ पीड़ितों के खाते में शिवराज ने डाले 23 करोड़, कहा-पैसों की नहीं होने दी जाएगी कमी


WATCH LIVE TV