दिवाली पर ऐसे पोज देकर क्लिक कराएं फोटो, नहीं हटेगी लोगों की निगाहें

Diwali Photo Ideas: इस दिवाली के यादगार लम्हों को कैमरे में कैद करते समय कुछ अलग पोज अपनाएं. जब लोग आपकी तस्वीर देखें तो उनकी नजरें न हटें और इस दिवाली की यादें सुनहरी यादों में शामिल हो जाएं. तस्वीरों में देखिये दिवाली के लिए बेहतरीन फोटो पोज आइडिया-

रुचि तिवारी Sat, 11 Nov 2023-10:54 pm,
1/9

एक थाली में दीये रखकर आप अपने हाथों में लें और फिर घुटने के बल बैठ जाएं. जमीन पर दीयों से सजी एक थाली रखें और उनकी रोशनी के बीच से फोटो क्लिक करें. 

2/9

घर में सजाए गए झूमर और दीयों के साथ हमेशा बेहतरीन फोटो आती है. इस पोज के यादों के पिटारे में कैप्चर करना न भूलें.

3/9

घर से दीयों से सजाते समय चेहरे पर बड़ी सी स्माइल वाली फोटो दिवाली की सबसे बेहतरीन फोटो में से एक होती है. ऐसे में इस पोज पर फोटो क्लिक कराना न भूलें.

4/9

दिवाली पर सजे हुए मंदिर में थाली और दीयों के बीच एक बेहतरीन फोटो क्लिक कराई जा सकती है. ये फोटो आपके यादों के पिटारों  को और भी खूबसूर बना देगी.

5/9

मेहमानों और रिश्तेदारों के लिए गिफ्ट पैक करते समय भी एक प्यारी सी फोटो क्लिक कराई जा सकती है. आप अलग-अलग तरीके से इसे कैप्चर कर सकते हैं.

6/9

रोशनी के इस त्योहार पर परिवार के साथ दीया जलाते हुए एक फैमिली फोटो तो बनती है यार.... इस मोमंट को कैप्चर करना भला कोई कैसे भूल सकता है.

7/9

हसबेंड-वाइफ दीवाली के त्योहार पर फुलझड़ी जलाते हुए इस प्यारे से मोमेंट को जरूर कैप्चर करें. अगर आपकी पहली दीवाली है तो ये खूबसूरत सी तस्वीर आपके लिए बहुत जरूरी है.

8/9

कपल्स टैरेस या फिर किसी घाट पर जाकर भी एक बेहतरीन मेमोरी को कैप्चर कर सकते हैं. अब फोटो कैसे क्लिक करना है इसका आइडिया तो आपको ऊपर दी गई इमेज में समझ आ ही गया होगा.

9/9

दीपक की थाली के साथ सुंदर सी ये तस्वीर बहुत प्यारी लगती है... बिल्कुल इसे देखकर मुंह से निकलता है- सो एलिगेंट, सो ब्यूटिफुल... लुकिंग लाइक जस्ट अ वाओ... 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link