Eid Al-Adha 2024: बकरीद के मौके पर लगाएं ये ट्रेंडी मेहंदी डिजाइन, हाथों पर खूब जमेगी

Latest Mehndi Design: बकरीद के मौके पर मुस्लिम महिलाएं अपने हाथों पर मेहंदी लगाती हैं. ऐसे में अगर आप कुछ ट्रेंडिंग और सिंपल मेहंदी डिजाइन की तलाश में हैं, तो आइए हम आपको कुछ लेटेस्ट मेहंदी डिजाइन दिखाते हैं, जिन्हें लगाने से आपके हाथों की खूबसूरती बढ़ जाएगी.

रंजना कहार Sat, 08 Jun 2024-10:42 am,
1/7

जाल वाली मेहंदी

बकरीद के मौके पर आप जाल वाली मेहंदी भी ट्राई कर सकती हैं. अगर आप चाहती हैं कि आपके हाथ भरे-भरे रहें तो इसके लिए जाल वाली मेहंदी का डिजाइन बहुत अच्छा विकल्प है.

 

2/7

गोल टिक्का मेहंदी

बकरीद के मौके पर अगर आपके पास टाइम नहीं है तो आप गोल टीका मेहंदी डिजाइन ट्राई कर सकती हैं। इसे लगाना बेहद आसान है.

 

3/7

भरी हुई मेहंदी

इस बकरीद पर आप भरी हुई मेहंदी भी ट्राई कर सकती हैं. यह मेहंदी आपके हाथों को भरा-भरा दिखाएगी. इससे आपके हाथ बेहद खूबसूरत दिखेंगे.

 

4/7

अरेबिक मेहंदी

अगर आप सिंपल मेहंदी लगाना चाहती हैं तो अरेबिक डिजाइन भी आपके लिए बेस्ट रहेगी. इसे लगाना भी बेहद आसान है. 

 

5/7

फ्लोरल पैटर्न

फ्लोरल पैटर्न भी इन दिनों काफी ट्रेंड में हैं. अगर आपके पास बकरीद के मौके पर मेहंदी लगाने के लिए ज्यादा समय नहीं है, तो आप इस तरह के डिजाइन भी लगा सकती हैं.

 

6/7

जूलरी मेहंदी डिजाइन

अगर आप इस बकरीद पर कुछ अलग तरह की मेहंदी लगाना चाहती हैं तो इसके लिए ज्वैलरी मेहंदी डिजाइन सबसे बेहतर रहेगी. इन दिनों ज्वैलरी डिजाइन वाली मेहंदी काफी ट्रेंड में है. खास बात यह है कि इसे लगाना भी काफी आसान है.

 

7/7

बैक हैंड

यदि आप बैक हैंड पर मेहंदी के लिए एक समान डिजाइन की तलाश कर रही हैं, तो आप हाथों पर इस तरह की बढ़िया अरेबियन डिजाइन को लगा सकती हैं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link