अब Bilaspur से जगदलपुर तक आसानी से करें सफर, इस दिन से शुरू होगी फ्लाइट

Bilaspur Flight Services: हवाई यात्रियों के लिए अच्छी खबर सामने आई है. बिलासपुर से जगदलपुर के लिए फ्लाइट शुरू होने जा रही है.एलायंस एयर ने समर शेड्यूल में बदलाव करते हुए जगदलपुर और बिलासपुर के बीच उड़ानें चलाने की घोषणा की है. इसके साथ ही प्रयागराज और जबलपुर की बंद फ्लाइट भी शुरू की जा रही हैं. फ्लाइट को एक जून से फिर शुरू किया जाएगा.

रंजना कहार Fri, 24 May 2024-12:44 pm,
1/6

बिलासपुर से जगदलपुर फ्लाइट की शुरूआत होने जा रही है. एलायंस एयर ने इसकी घोषणा कर दी है. ये फ्लाइट 1 जून से शुरू हो रही हैं. यह पहली बार है जब जगदलपुर रूट पर बिलासपुर से फ्लाइट चल रही है. इसके साथ ही प्रयागराज और और जबलपुर की बंद फ्लाइट भी शुरू की जा रही है.

 

2/6

बिलासपुर से जगदलपुर के लिए फ्लाइट शुरू होने जा रही है. एलायंस एयर ने इसकी घोषणा की है. ये फ्लाइट 1 जून से शुरू हो रही है. बता दें कि यह पहली बार है कि बिलासपुर से जगदलपुर रूट पर कोई फ्लाइट चल रही है. इसके साथ ही प्रयागराज और जबलपुर की बंद फ्लाइट भी शुरू की जा रही हैं.

 

3/6

दरअसल, हवाई सुविधाओं के लिए कड़ी जद्दोजहद के बाद बिलासपुर एयरपोर्ट से उड़ानें शुरू की गईं. 1 मार्च को जब हवाई सुविधा शुरू हुई तो प्रयागराज-जबलपुर-दिल्ली के लिए सप्ताह में 8 फ्लाइट थीं. लेकिन इसे बंद कर दिया गया.

 

4/6

फिलहाल दिल्ली और कोलकाता के लिए सप्ताह में दो दिन ही उड़ानें चल रही हैं. समिति के अधिकारियों का कहना है कि एलायंस एयर कंपनी ने फ्लाइट शुरू करने का जो संशोधित शेड्यूल दिया है, वह पहले से चल रही फ्लाइट से कम है.

 

5/6

पहले जबलपुर और प्रयागराज की फ्लाइट सप्ताह में चार दिन उपलब्ध थी, जिसे अब घटाकर दो दिन कर दिया गया है. वहीं दिल्ली की फ्लाइट पहले जगदलपुर और फिर जबलपुर होते हुए दिल्ली जाएगी.

 

6/6

बता दें कि बिलासपुर एयरपोर्ट पर सभी सुविधाओं की समुचित व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए हाई कोर्ट में लगातार सुनवाई चल रही थी. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link