रतलाम: रतलाम में नगर निगम द्वारा कुत्तों की नसबंदी का कार्य चल रहा है. नगर निगम द्वारा एक एजेंसी को यह काम दिया गया है, लेकिन इस कार्य के दौरान कुछ जीव प्रेमियों के कारण विवाद की स्थिति बन रही है. अब इस विवाद में पुलिस प्रकरण भी दर्ज हो रहे है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुरानी पेंशन बहाली और पदोन्नति की मांग पर कर्मचारी संगठनों का मोर्चा, बढ़ सकती है टेंशन


दरअसल बुधवार को इसी तरह का एक विवाद सामने आया और 3 महिलाओ ने कुत्तों को पकड़े जाने का विरोध कर हंगामा खड़ा कर दिया. क्षेत्रवासियो और इन महिलाओं का जमकर विवाद हुआ, पुलिस भी मौके पर पहुंची. लेकिन काफी समझाइश के बाद भी तीनों महिलाओं ने गाड़ी में ला रहे क्षेत्र के कुत्तों को गाड़ी से बाहर निकाल दिया.


तीन महिलाओं ने किया हंगामा
कुत्तों से परेशान क्षेत्रवासियो ने इन 3 महिलाओं की शिकायत प्रशासन से की ओर बताया कि इलाके में कुत्तों की संख्या काफी बढ़ गयी है और निगम को हमने कुत्ते ले जाने के लिए बुलवाया तो तीनों महिलाओ ने हंगामा खड़ा कर दिया.


पुलिस ने दर्ज किया मामला
गुरुवार रात नगर निगम के प्रतिवेदन पर थाना स्टेशन रोड पर 3 महिलाओं के खिलाफ शासकीय कार्य मे बाधा का प्रकरण दर्ज किया है.


MP में संपत्ति कर और जल कर भरने वालों के लिए खुशखबरी, सरकार दे रही भारी छूट


बता दें कि रतलाम में बीते कुछ माह में डॉग बाइट के मामले काफी ज्यादा संख्या में बढ़ाने लगे थे. बड़ों से ज्यादा बच्चों पर आवरा कुत्तों ने हमला किया और कुछ मामलों में कई बच्चे इन कुत्तों के हमले में गंभीर घायल हो गए. डॉग बाइट से मौत के भी मामले सामने आए थे. ऐसे में नगर निगम द्वारा कुत्तों कि संख्या नियंत्रित करने को लेकर इनकी नसबंदी के लिए एक एजेंसी के द्वारा कार्य करवाया जा रहा है लेकिन अब निगम के सामने जीव प्रेमियों के कारण इस कार्य मे परेशानी खड़ी होने लगी है, और बड़े विवाद सामने आ रहे है.


WATCH LIVE TV