इजरायल के अंतरिक्ष सुरक्षा कार्यक्रम (Israel Space Security Program) का 30 वर्षों तक नेतृत्व करने वाले 87 वर्षीय साइंटिस्ट प्रोफेसर हाइम इशेद (Professor Haim Eshed) ने एलियंस को लेकर एक सनसनीखेज दावा किया है. उनकी मानें तो इजरायल और अमेरिका एलियंस के संपर्क में हैं. प्रोफेसर ने कहा है कि पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप को इसके बारे में पता भी है. हाइम इशेद के इस दावे पर इजरायल के सबसे बड़े अखबार द यरुशलम पोस्ट (The Jerusalem Post)में एक विस्तृत रिपोर्ट छपी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अमेरिका और इजरायल का एलियंस के साथ समझौता हुआ है: प्रोफेसर हाइम इशेद
इजरायली अंतरिक्ष व‍िशेषज्ञ ने एक कदम और आगे बढ़कर दावा किया है कि अमेरिका और इजरायल का एलियंस के साथ समझौता हुआ है. इसके तहत एलियंस धरती पर रिसर्च करेंगे. हाइम इशेद की मानें तो वे भी ब्रह्मांड के रहस्यों पर शोध कर रहे हैं और उसे समझने का प्रयास कर रहे हैं. एलियंस चाहते चाहते हैं कि इजरायल और अमेरिका इस काम में उनकी मदद करें. 


एलियंस मंगल ग्रह के प्राणी हैं,  ग्रह की गहराइयों में उनका रिसर्च स्टेशन है: प्रोफेसर
प्रोफेसर हाइम इशेद ने एलियंस को मंगल ग्रह का प्राणी बताया है. उनका कहना है कि मंगल ग्रह की गहराइयों में उनका रिसर्च स्टेशन है. वहां पर एलियंस और अमेरिका के प्रतिनिधि साथ में रिसर्च करते हैं. इजरायली अंतरीक्ष सुरक्षा कार्यक्रम के पूर्व चीफ ने कहा है कि उनकी इन बातों को दुनिया सच मानेगी इस पर संशय है. हो सकता है उन्हें अस्पताल में भर्ती होने की सलाह भी दे दी जाए. लोग कहने लगें कि हाइम इशेद पागल हो गया है.


पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप एलियंस के बारे में दुनिया को बताने वाले थे: इशेद
प्रोफेसर ने अपने इंटरव्यू में कहा है कि एलियंस भी इसी डर से अभी अपने अस्तित्व को लेकर बनी भ्रांति को क्लियर करना नहीं चाहते. क्योंकि उन्हें लगता है दुनिया इसे सच के रूप में स्वीकार नहीं करेगी. उन्होंने यह भी दावा किया है कि पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप एलियंस के अस्तित्व के बारे में दुनिया को बताने वाले थे, लेकिन गैलेक्टिक फेडरेशन (प्रोफेसर के दावे के मुताकिब अमेरिका-इजरायल और एलियंस के बीच बना फेडरेशन) में किए गए निर्णय के कारण ऐसा नहीं कर सके. एलियंस का मानना है कि कुछ समय बाद वे इंसानों को अपने अस्तित्व की जानकारी देंगे.


इस दावे के लिए मुझे पागल कहा जाता है, मेरे पास खोने के लिए कुछ नहींः प्रो. इशेद
द यरुशलम पोस्ट को दिए इंटरव्यू में प्रोफेसर इशेद ने कहा है, ''मैं जहां-जहां इस जानकारी को लेकर गया,  कहा गया कि यह व्‍यक्ति पागल हो गया है. मेरे पास खोने के लिए कुछ नहीं है. मुझे डिग्री और अवॉर्ड्स मिले हैं. मैं दुनियाभर के विश्‍वविद्यालयों में सम्‍मानित किया गया हूं.'' आपको बता दें कि इस इजरायली विशेषज्ञ ने अपनी एक किताब में भी लिखा है कि एलियंस ने पृथ्‍वी पर परमाणु त्रासदी को रोकने में मदद की है. प्रोफेसर हाइम इशेद को इजरायली सैटेलाइट प्रोग्राम (Israeli Satellite Program) का जनक भी कहा जाता है.


'मैंने पी ली है' टल्ली होकर बीच सड़क पर नशे में झूमा सिपाही, देखिए LIVE VIDEO


VIDEO: हनीमून मनाने गई सना खान ने वीडियो किया शेयर, कहा- ''कश्मीर आए तो मौत है भाई...''


VIDEO: भ्रष्टाचार की जांच करने पहुंची टीम से ग्रामीणों ने की मारपीट, बिना जांच किये भागे अधिकारी


VIDEO: किसानों को मंजूर नहीं केंद्र का संशोधन प्रस्ताव, आंदोलन तेज करने की दी चेतावनी


WATCH LIVE TV