Muzaffarpur News: विचाराधीन कैदी की मौत के बाद थाने पर बवाल, पुलिस पर पीटने का आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2442095

Muzaffarpur News: विचाराधीन कैदी की मौत के बाद थाने पर बवाल, पुलिस पर पीटने का आरोप

Muzaffarpur News: मुजफ्फरपुर में विचाराधीन कैदी की मौत के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया. परिजनों का आरोप है कि युवक की मौत पुलिस की पिटाई से हुई है.

मुजफ्फरपुर में विचाराधीन कैदी की मौत

मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर में विचाराधीन कैदी की मौत के बाद शव को थाने के बाहर रख कर ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया.  जिसके बाद सूचना पर कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंचकर हालात को संभाला. दरअसल बोचहा थाना क्षेत्र निवासी 24 वर्षीय उदय कुमार को आर्म्स एक्ट समेत अन्य संगीन मामले में गिरफ्तारी के बाद दो माह पूर्व में जेल भेजा गया था.जिसके बाद उसकी तबियत लगातार बिगड़ रही थी. इलाज के लिए उसे पटना भर्ती कराया गया और ठीक होने के बाद वापस मुजफ्फरपुर लौट आया. फिर कुछ दिन के बाद उसकी तबीयत बिगड़ गई. जांच के दौरान उसे जॉन्डिश निकल गया. जिसके बाद जेल प्रशासन ने इलाज के लिए SKMCH से भेज दिया. जहां देर रात को उसकी मौत हो गई.

घटना की जानकारी जब मृतक के परिजनों को मिली तब परिजनों का आक्रोश फूट पड़ा और शव के पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद बोचहा थाना ले आए. जिसके बाद शव को थाने के गेट पर रख विरोध प्रदर्शन करना शुरू कर दिया. इस दौरान स्थानीय पुलिस के साथ जमकर नोक झोंक हुआ. परिजन का आरोप है कि उदय कुमार की मौत पुलिस की पिटाई से हुआ है. वहीं लोगों के आक्रोश और विरोध को देखते हुए वरीय अधिकारी को इस मामले की जानकारी दी गई. जिसके बाद कई थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. साथ ही एडिशनल एसपी पूर्वी सहरियार अख्तर भी मौके पर पहुंचे और करीब ढाई घंटे की मशक्कत के बाद शव को हटाया गया.

ये भी पढ़ें- हजारीबाग में JSSC CGL परीक्षा में गड़बड़ी! बिना सील के पश्न पत्र मिलने से भड़के छात्र

पूरे मामले में एडिशनल एसपी ईस्ट सहरियार अख्तर ने बताया की सेंट्रल जेल में विचाराधीन कैदी की मौत हो गई थी और उसको लेकर के परिजन विरोध जता रहे थे.वही मृतक वांछित बदमाश था और पूर्व में भी जेल जा चुका था.इलाज के दौरान मौत के बाद हुई पोस्टमार्टम के बाद परिजन ने शव को थाने के पास लाकर विरोध जता रहे थे.जिसके बाद मामला को शांत करा दिया गया है.

इनपुट- मणितोष कुमार

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news