Hardik Pandya out of World Cup: विश्व कप 2023 में भारत को बहुत बड़ा झटका लगा है. टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या विश्व कप से बाहर हो गए हैं. उन्हें विश्व कप में बांग्लादेश के खिलाफ मैच में चोट लगी थी. उसके बाद से वो टीम में शामिल नहीं हो पाए थे. हार्दिक के टखने में चोट लगी थी और रिहैब के लिए वह बैंग्लोर के नेशनल क्रिकेट एकेडमी में थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि अब हार्दिक पांड्या की जगह पर प्रसिद्ध कृष्णा को उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर शामिल किया गया है. गौरतलब है कि टीम इंडिया लगातार 7 मैच जीतने के बाद सेमीफाइनल में पहुंच गई है. वहीं टीम को अपना अगला मैच साउथ अफ्रीका के खिलाफ कोलकाता के मैदान पर 5 नवंबर को खेलना है.


कब लगी थी पांड्या को चोट
बता दें कि हार्दिक पांड्या बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए मैच के 9वें ओवर में चोटिल हो गए थे. ओवर की तीसरी गेंद पर हार्दिक का टखना मुड़ा और वह क्रीज पर ही बैठ गए. जब मेडिकल टीम ने उनकी चोट देखी तो उन्हें मैदान से बाहर ले गए और फिर कोहली ने गेंदबाजी की थी.


हार्दिक पांड्या का आया रिएक्शन
हार्दिक पंड्या ने सोशल मीडिया पर लिखा, इस तथ्य को पचाना कठिन है कि मैं विश्व कप के बचे हुए मैचों में नहीं खेल पाऊंगा. मैं पूरी भावना के साथ टीम के साथ रहूंगा और हर गेंद पर उनका उत्साहवर्धन करूंगा. सभी की शुभकामनाओं, प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद, यह अविश्वसनीय है. यह टीम विशेष है और मुझे यकीन है कि हम सभी को गौरवान्वित करेंगे.



प्रसिद्ध कृष्णा का चयन हैरानी भरा
टीम में हार्दिक पांड्या की जगह प्रसिद्ध कृष्णा का चयन हुआ है, जो काफी हैरान करने वाला है. क्योंकि हार्दिक ऑलराउंडर और कृष्णा तेज गेंदबाज है. उम्मीद को ये ही की जा रही थी कि कोई ऑलराउंडर ही टीम में जगह लेगा. लेकिन अनुभवहीन तेज गेंदबाज को शनिवार को टूर्नामेंट की इवेंट टेक्निकल कमेटी द्वारा अनुमति मिलने के बाद स्क्वॉड शामिल किया है.


इस खबर पर अपडेट जारी है.