शहडोल: शहडोल के जैतपुर थाना क्षेत्र में एक 20 वर्षीय युवती के साथ गैंग रेप का मामला सामने आया है. लड़की को शराब पिलाकर चार लोगों ने उसके साथ 2 दिन तक गैंग रेप किया. पीड़िता की हालत बिगड़ने पर आरोपी उसे घर के सामने फेंक कर भाग गए. इस मामले में कई बड़े नाम सामने आए हैं. शहडोल एएसपी मुकेश वैश्य के मुताबिक जैतपुर थाना क्षेत्र के गड़ाघाट स्थित राजेश शुक्ला के फार्म हाउस पर इस घटना को अंजाम दिया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मध्य प्रदेश में 1 अप्रैल से होने जा रहा यह बड़ा बदलाव, सबको पड़ती है इसकी जरूरत, जानें


एएसपी के मुताबिक युवती ने जैतपुर भाजपा मंडल अध्यक्ष विजय त्रिपाठी और उनके तीन अन्य साथियों मुन्ना सिंह, राजेश शुक्ला, मोनू महाराज पर अपने साथ गैंगरेप करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (रेप) , 342 (बंधक बनाना) और 34 (कई लोगों द्वारा एक ही नीयत से किया गया अपराध) के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है और मामले की जांच में जुटी है. राजेश शुक्ला पेशे से शिक्षक है, जिसके फार्म हाउस पर युवती के साथ गैंगरेप किया गया.


अस्पताल से चुराकर नि:संतान दंपत्तियों को बेचते थे बच्चा, STF ने 7 लोगों को किया गिरफ्तार


एसपी अवधेश गोस्वामी ने बताया कि युवती के मुताबिक 18 फरवरी की शाम करीब 7:30 बजे वह अपने घर के बाहर टहलने निकली थी. उसी समय एक कार से कुछ लोग उतरे और पीड़िता का मुंह दबाकर जबरन कार में बैठा लिया. कार सवार युवती को जैतपुर से करीब 8 किमी दूर गाड़ाघाट स्थित फार्म हाउस लेकर गए. फिर नशा देकर उसके साथ दो दिन तक ज्यादती की, 20 फरवरी को लड़की की तबीयत बिगड़ी. आरोपी रात 9:30 बजे के करीब बेहोशी की हालत में पीड़िता को उसके घर के बाहर छोड़कर फरार हो गए.


WATCH LIVE TV