नई दिल्ली: छोटी-छोटी कभी इतनी बड़ी हो जाती हैं कि लोग मरने-मारने पर उतारू हो जाते हैं. ऐसा ही कुछ मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के शिवपुरी में भी हुआ जहां दो बच्चों को खुल में शौच करने की वजह से अपनी जान से हाथ धोना पड़ा. मध्य प्रदेश के शिवपुरी (Shivpuri) जिले में सड़क पर शौच कर रहे दो बच्चों की डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, सिरसौद थाना क्षेत्र के भावखेड़ी के दो चचेरे भाई-बहन अविनाश और रोशनी सड़क किनारे शौच कर रहे थे. यह बात गांव के हाकिम यादव का रास नहीं आई और उसने दोनों बच्चों की डंडों से पिटाई कर दी. उसके साथ रामनरेश भी था, दोनों ने बच्चों को डंडों से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. बच्चे बाल्मीकि समाज के बताए जा रहे हैं. 


महिला ने आत्महत्या से पहले बनाया VIDEO, मायके वालों को भेजा और लगा ली फांसी


राजधानी मुख्यालय से लगभग साढ़े तीन सौ किलो मीटर दूर स्थित सिरसौद थाने के सहायक उप निरीक्षक (एएसआई) रामबाबू शर्मा ने बताया कि, दोनों बच्चों को घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया, जहां डक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. उन्होंने बताया कि मृतक बच्चों के परिजनों ने दो आरोपियों के नाम बताए हैं, जिनके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है.