जशपुर: जिले के पत्थल गांव रायगढ़ रोड स्थित एसबीआई शाखा से तकरीबन 11 लाख 55 हजार रुपये चोरी हो गए हैं. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहां के अधिकारीयों, कर्मचारियों और रात में ड्यूटी पर तैनात लोगों से पूछताछ की जा रही है. अब तक के पूछताछ में किसी भी तरह के नुकसान की जानकारी नहीं मिल पाई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सास से था प्रेम-प्रसंग, पत्नी को मार हो गया था फरार, 6 साल से गुजरात में बाबा बन रहा


दरअसल, मंगलवार सुबह पत्थलगांव स्टेट बैंक के कर्मचारी बैंक खोलने पहुंचे तो उन्होंने देखा कि बैंक में सेंधमारी की गई है इसके बाद उन्होंने तत्काल पत्थलगांव पुलिस को सूचना दी. इस दौरान बैंक के सीसीटीवी फुटेज में एक शख्स बैंक के भीतर नकाब पहने नजर आया और वह चोरी का प्रयास करते देखा गया.


रुपये गायब हुए 
बैंक प्रबंधन द्वारा रुपये का मिलान किया गया उस दौरान सब कुछ सही पाया गया लेकिन बाद में बैंक प्रबंधन ने पाया कि संदूक में रखे 11 लाख 55 हजार रुपये गायब हैं. हालांकि सीसीटीवी फुटेज की सहायता से पत्थलगांव पुलिस इस मामले में चोर को जल्द ही पकड़ लेने की बात कह रही है.


झीरम घाटी नक्सली हमला मामले में SC ने भूपेश सरकार की याचिका खारिज की, जानिए क्या थी मांग?


यह तीसरी घटना 


आपको बता दें कि कुछ ही महीनों के अंदर बैंक में सेंधमारी की यह तीसरी घटना है. खास बात ये कि तीसरी बार में बदमाश रुपये चोरी करने में कामयाब हो गया, लेकिन पुलिस को तीनों बार अब तक आरोपी हाथ नहीं लग पाए है.


WATCH LIVE TV