MP News: उज्जैन में शनिवार को उस वक्त हंगामा हो गया, जब एक महाकाल मंदिर के पास होटल में एक कपल पकड़ा गया.  एक कमरे में मुस्लिम युवक और हिन्दू युवती को पकड़ा गया.  इसके बाद बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने युवक की पिटाई कर दी. इस घटना का वीडियो भी सामने आया है. बाबा महाकाल के धाम के पास होटल में मुस्लिम युवक और हिंदू युवती को बजरंग दल ने पकड़ा था. कुल दो युवक और दो युवती शहडोल से उज्जैन पहुंचे थे, जिसमें एक मुस्लिम युवक था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मुस्लिम युवक और हिन्दू युवती 314 नंबर कमरे में पकड़े गए. वहीं एक अन्य हिन्दू युवक युवती दूसरे कमरे में थे. बजरंग दल को सूचना लगी तो होटल पहुंचकर हंगामा कर दिया. बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने ने होटल के कमरे में मुस्लिम युवक की पिटाई कर दी. युवक के मोबाइल में उर्दू, हिंदी, गुजराती, अंग्रेजी भाषा में लिखे धार्मिक ब्रोशर फ़ोटो व कुछ आपत्तिजनक कुछ ब्रोशर, स्क्रीन शॉट मिले हैं.


ये भी पढ़ें- इंदौर में भी विधायक जंडेल पर FIR दर्ज, वीडियो वायरल होने पर चौतरफा घिरे कांग्रेस नेता


मामला पुलिस तक भी पहुंच गया. इसके बाद पुलिस ने होटल पहुंचकर चारों युवक-युवतियों को हिरासत में लिया. अब खराकुंवा पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने कहा कि जांच के बाद ही कुछ कह पाएंगे. युवक और युवती को थाने ले जाया गया. फिलहाल पुलिस युवतियों के माता-पिता से संपर्क कर रही है.


ये भी पढ़ें- बधाई हो! भोपाल से 3 बड़े शहरों के लिए शुरू होगी वंदे भारत, अब कुछ ही घंटों में पूरी होगी यात्रा


मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!