राजनांदगांव: छत्तीसगढ़ में नक्सलियों का आतंक सबसे बड़ी समस्या है. आए दिन नक्सली आम लोगों से लेकर पुलिसकर्मियों को अपना निशाना बनाते हैं. इस समस्या के समाधान पर चर्चा करने के लिए गृह मंत्रालय में वरिष्ठ सुरक्षा सलाहकार के विजय कुमार दो दिवसीय दौरे पर छत्तीसगढ़ पहुंचे हैं. राजनांदगांव में के विजय कुमार का पुलिस अधिकारियों ने जोरदार स्वागत किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रदेश को नक्सलवादियों से मुक्त करवाने के लिए गृह मंत्रालय में वरिष्ठ सुरक्षा सलाहकार के विजय कुमार ने पुलिस अधिकारियों के साथ चर्चा की. बताया जा रहा है कि इस मीटिंग में नक्सलवाद की समस्या पर मंथन किया गया. इस बैठक के बाद वरिष्ठ सुरक्षा सलाहकार ने एक कार्यशाला को भी संबोधित किया.


वरिष्ठ सुरक्षा सलाहकार के विजय कुमार के साथ मीटिंग करने के बाद मीडिया से बात करते हुए राजनांदगांव के एस पी बी एस ध्रुव ने बताया कि बैठक में नक्सलियों के खिलाफ अभियान चलाने को लेकर चर्चा की गई है.


आपको बता दें कि बैठक में राजनांदगांव, कांकेर, बीजापुर, नारायणपुर के अलावा पड़ोसी राज्य महाराष्ट्र के पुलिस अधिकारी भी शामिल थे. इसके साथ ही नक्सल प्रभावित इलाकों मे तैनात सी आर पी एफ, आई टी बी पी, और डी आर जी के भी अधिकारियों ने मीटिंग में हिस्सा लिया था .