उज्जैन: कोरोना वायरस से बचाव के लिए पूरे देश को 31 मई तक लॉकडाउन किया गया है, लेकिन कुछ ऐसे लोग हैं जो लॉकडाउन का उल्लंघन करने से बाज नहीं आ रहे हैं. ऐसे लोगों के खिलाफ पुलिस को मजबूरन एक्शन लेना पड़ा रहा है. ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले से आया है. यहां पर एक युवक 'आई डोंट फॉलों रूल' लिखी हुई टी-शर्ट पहन कर घूम रहा था. युवक पर जब पुलिस की निगाह पड़ी तो पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल उज्जैन में आशीष डामोर नामक एक व्यक्ति 'आई डोंट फॉलों रूल' लिखी टी-शर्ट पहन कर 'केटीएम ड्यूक' बाइक से फर्राटे भरते हुए पुलिस को चुनौती दे रहा था. जब युवक की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो जिले के पुलिस कप्तान मनोज सिंह के पास भी यह फोटो पहुंच गई, जिसके बाद उन्होंने एडिशनल एसपी रूपेश द्विवेदी को मामले में संज्ञान लेते हुए कार्रवाई करने को कहा.


जल्द ही CM हाउस छोड़गे कमलनाथ, उसी बंगले से बनेगी उपचुनाव की रणनीति जहां से जीता था असेंबली इलेक्शन


उज्जैन एडिशन एसपी मनोज सिंह ने बताया कि लॉकडाउन का उल्लंघन करने के आरोप में युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. युवक के पास से इमरजेंसी पास भी बरामद किया गया है. उन्होंने बताया कि युवक के पिता स्वास्थ्य विभाग में  नौकरी करते हैं, जिसकी वजह से युवक के पास इमरजेंसी पास आ गया था और इसी का फायदा उठाकर युवक शहर में तफरी करता था. उन्होंने कहा कि युवक के खिलाफ लॉकडाउन का उल्लंघन करने सहित कई धाराओं में कार्रवाई करने के आदेश दिए गए हैं.


Watch Live TV-