Hotel MMS: कोलकाता का एक कपल मध्य प्रदेश के इंदौर के एक होटल के कमरे में रुका, जहां उनके साथ शर्मनाक घटना हुई. महिला होटल के कमरे में तैयार हो रही थी, तभी उसको कुछ ऐसा नजर आया, जिसने उसके होश उड़ा दिए. मामला इंदौर के सोलारिस होटल का है, जो भंवर कुआं थाना क्षेत्र में पड़ता है. इस होटल में कोलकाता के रहने वाले पति-पत्नी ठहरे थे. किसी काम से पति नीचे गया. उस वक्त महिला कमरे में तैयार हो रही थी. तभी महिला को पर्दे के पीछे कुछ नजर आया. दरअसल हाउस कीपिंग स्टाफ के तीन युवक पर्दे के पीछे से महिला को देख रहे थे. जैसे ही महिला ने युवकों को देखा, उसके होश फाख्ता हो गए. ये युवक उसको तैयार होते देख रहे थे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सीसीटीवी में कैद हुई हरकत


तीनों युवकों की ये गंदी हरकत सीसीटीवी में कैद हो गई. महिला ने इसकी शिकायत की तो सीसीटीवी फुटेज चेक की गई, जिसमें तीनों युवकों की घिनौनी हरकत दिख गई. महिला ने भंवरकुआं थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 


कुछ वक्त पहले उत्तर प्रदेश के नोएडा में होटल के कमरे में रिकॉर्डिंग के मामले से हड़कंप मच गया था. इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया था. दरअसल ये लोग होटल में ठहरने वालों के वीडियो बनाते थे और फिर उनको ब्लैकमेल करते थे. इसके लिए उन्होंने बहुत शातिर खेल रचा. उन्होंने पहले एक ओयो होटल का कमरा बुक किया. फिर उसके कमरे में कैमरा इस तरह छिपाया कि सफाई कर्मचारियों को भी इस बारे में मालूम नहीं चला. 


कैसे करें बचाव


अकसर होटल के कमरों में सजावटी चीजों में कैमरा छिपाया जाता है. जैसे अलार्म घड़ी, स्पीकर या फिर किसी और डेकोरेटिव आइटम में. लिहाजा कमरे में आपको इन चीजों को ध्यान से देखकर जांच पड़ताल करनी चाहिए. इसके अलावा सेट टॉप बॉक्स और टीवी भी चेक करने चाहिए. बाथरूम के शॉवर, हेयर ड्रायर, पावर सॉकेट में भी सीक्रेट कैमरा लगा हो सकता है. चेक करने के लिए कमरे की सारी लाइट्स को बंद कर दें. नाइट विजन कैमरा से रात में हल्की लाइट्स आती हैं.


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं