मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra) में बीती रात बड़ा हादसा (Accident) हो गया. मुंबई-पुणे मार्ग पर जा रहे एक कंटेनर (Container) ने 4 गाड़ियों को टक्कर मार दी, जिसमें एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई.


रायगढ़ के पास हुआ हादसा


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस के मुताबिक यह हादसा मुंबई-पुणे हाईवे पर रायगढ़ (Raigarh) के पास हुआ. तेज स्पीड में जा रहे एक कंटेनर (Container) ने अचानक केंट्रा, इनोवा, टैंपो और ट्रक में टक्कर मार दी. घटना के बाद वहां कोहराम मच गया. हादसे (Accident)  की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में पहुंचाया. घटना में 4 लोगों की मौत हो गई और 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. 


 



ये भी पढ़ें- Accident: कन्नौज में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर खराब ट्रक में घुसी कार, 6 लोगों की मौत


एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत


पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मरने वालों की पहचान पशु चिकित्सक डॉ. वैभव झांजरे, उनकी मां, पत्नी और बेटी के रूप में हुई है. डॉ. वैभव झांजरे नवी मुंबई नगर निगम में एक पशु चिकित्सक थे. वे सभी एक कार में सवार थे. उन्होंने बताया कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है.


कंटेनर का हो गया था ब्रेक फेल


पुलिस के अनुसार तेज स्पीड में जा रहे कंटेनर (Container) का ब्रेक फेल हो गया था. जिसके चलते उसका चालक स्टेयरिंग पर से नियंत्रण खो बैठा और दूसरी गाड़ियों में टक्कर (Accident) मारता चला गया. घटना में मरने वालों में 3 महिलाओं समेत 4 लोग हैं. घायलों की हालत फिलहाल गंभीर बनी हुई है.


LIVE TV