मुंबई: महाराष्ट्र सरकार के गृह राज्यमंत्री शंभूराज देसाई ने Zee News से एक्सक्लूसिव बातचीत में कहा कि बिहार पुलिस को फिलहाल मुंबई में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले की जांच करने की इजाजत नहीं दी जाएगी, मुंबई पुलिस ही इस केस की जांच करेगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शंभूराज देसाई ने कहा कि बिहार पुलिस को जांच के लिए कागजात देने पर महाराष्ट्र सरकार कानूनी राय-मशविरा लेने के बाद ही फैसला लेगी, अभी उनकी अर्जी आई है.


सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच सीबीआई को सौंपने के सवाल पर उन्होंने कहा कि सीबीआई को जांच देने का सवाल ही नहीं उठता है. मुंबई पुलिस ही इस केस की जांच करेगी.


ये भी पढ़े- 5 अगस्त को SC में होगी रिया चक्रवर्ती की याचिका पर सुनवाई, ये वकील करेंगे बहस


इससे पहले शुक्रवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे भी यही बात दोहरा चुके हैं कि बिहार पुलिस या सीबीआई को सुशांत के केस की जांच नहीं सौंपी जाएगी. उन्होंने कहा कि हमें मुंबई पुलिस की क्षमता पर पूरा भरोसा है, विपक्ष इस मामले को बिहार बनाम महाराष्ट्र का मुद्दा बनाने की कोशिश ना करे.


उद्धव ठाकरे ने कहा कि अगर किसी के पास इस मामले से जुड़ा कोई सबूत है तो वो उसे मुंबई पुलिस को दे सकता है. हम दोषियों से पूछताछ करेंगे और उन्हें दंडित करेंगे.