नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के खिलाफ बगावत शुरू हो गई है. कल कैबिनेट की बैठक में चार मंत्री नहीं पहुंचे. कैबिनेट मीटिंग कल दोपहर साढ़े तीन बजे बुलाई गई थी. गौतम देब, रबिंद्रनाथ घोष बैठक में नहीं पहुंचे. दोनों कोरोना से संक्रमित हैं. सुवेंदु अधिकारी, रजीब बनर्जी भी बैठक में नहीं पहुंचे. सुवेंदु अधिकारी कई महीनों से किसी बैठक में शामिल नहीं हो रहे हैं और बगावती रुख अपनाए हुए हैं. रजीब बनर्जी बैठक में क्यों नहीं पहुंचे, इसका पता अभी तक नहीं चल पाया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बीजेपी ने शुरू किया बंगाल मिशन
भारतीय जनता पार्टी का मिशन बिहार पूरा हो चुका है. बिहार विजय के बाद पश्चिम बंगाल पर बीजेपी की निगाहें टिकी हैं. इसका संकेत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बिहार विजय के बाद दिए भाषण में दे दिया. बिना नाम लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पश्चिम बंगाल में हुई बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या पर निशाना साधा.  


धनतेरस, दिवाली में गोल्ड खरीदने से पहले जान लें ये टिप्स, ठगे जाने से बच जाएंगे


अब आप प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के भाषण में पश्चिम बंगाल के जिक्र के मायने समझिए. बिहार विजय से सारे देश के बीजेपी कार्यकर्ताओं का उत्साह आसमान पर है. पश्चिम बंगाल में भी बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया है और प्रधानमंत्री के इस बयान से संदेश पश्चिम बंगाल के बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ साथ पश्चिम बंगाल की जनता तक भी पहुंचा है.  तृणमूल कांग्रेस को भी प्रधानमंत्री का बयान चुभा है. इसीलिए तृणमूल की ओर से सफाई भी दी गई है. 


​पश्चिम बंगाल को लेकर बीजेपी कितनी गंभीर है इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है. बीजेपी के 'चाणक्य' गृह मंत्री अमित शाह ने खुद मिशन ​पश्चिम बंगाल की कमान संभाल ली है. जिस तरह से बीजेपी पश्चिम बंगाल में अपनी ताकत लगा रही है, मुकाबले काफी दिलचस्प होने वाले हैं. 


Video-