कोलकाता: पश्चिम बंगाल विधान सभा चुनाव (West Bengal Assembly Election 2021) के लिए घमासान के बीच ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) को लगातार झटके लग रहे हैं. TMC से नेताओं का मोहभंग होता जा रहा है. कई नेता TMC छोड़ BJP में शामिल हो चुके हैं और ये सिलसिला अभी जारी है. इस बीच ममता बनर्जी ने महिला दिवस (International Womens Day 2021) के दिन एक महिला प्रत्याशी का टिकट काट दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


सरला मुर्मू की जगह प्रदीप बस्के


बता दें, लगातार चर्चा है कि मालदा जिला की हबीबपुर सीट से टीएमसी उम्मीदवार सरला मुर्मू (Sarala Murmu) बीजेपी में शामिल हो सकती हैं. इस तरह की रिपोर्ट्स के बाद ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) को कड़ा फैसला लेना पड़ा है. TMC ने अब हबीबपुर सीट से सरला मुर्मू की जगह प्रदीप बस्के (Pradeep Baskey) को उम्मदीवार घोषित किया है.



 


यह भी पढ़ें; Parliament Budget Session: महंगे पेट्रोल-डीजल पर विपक्ष का हंगामा, 4 मिनट में ही राज्य सभा की कार्यवाही दोबारा स्थगित


 


टिकट काटने के पीछे TMC ने बताई ये वजह


माना जा रहा है कि ममता ने ये फैसला सरला मुर्मू (Sarala Murmu) की बीजेपी से बढ़ती नजदीकियों के चलते लिया है. हालांकि TMC की तरफ से बयान जारी कर कहा गया है कि स्वास्थ्य कारणों के चलते सरला मुर्मू की टिकट काटी गई है. 


VIDEO