गुरुग्राम: सर्दियों में अगर आप भी कमरे में हीटर जला कर सो जाते हैं तो ये खबर आपको हैरान कर देगी. गुरुग्राम (Gurugram) के देवनगर पार्ट में कल रात एक युवक की कमरे में आग लगने से मौत हो गई. घरवालों का कहना है कि मृतक अपने कमरे में हीटर लगा कर सो रहा था. अचानक कमरे में आग लग गई और युवक की जलकर मौत हो गई.


कमरे से निकलने लगीं आग की लपटें


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मृतक का नाम बृजपाल बताया जा रहा है. बृजपाल उत्तर प्रदेश का रहने वाला था और एक निजी कंपनी में ड्राइवर था. उसके बेटे ने बताया कि कल रात उसके पिता अपने कमरे में सो गए थे. करीब 2:00 बजे उनके कमरे से धुआं निकलने लगा. कमरे का दरवाजा खोलने पर देखा तो आग (Fire) की लपटें निकल रही थीं. बेटे ने शोर मचाना शुरू किया तो आसपास के लोग इकट्ठा हो गए. लोगों ने खुद भी आग बुझाने की कोशिश की और तुरंत फायर ब्रिगेड को फोन किया.


हीटर जला कर सोने से हुई मौत


मौके पर पहुंच कर फायर ब्रिगेड के अधिकारियों ने आग (Fire) बुझाई. तब तक युवक जलकर मर चुका था. फायर ब्रिगेड ने शव कमरे से बाहर निकाल कर पुलिस को सौंप दिया. इस पूरे मामले में आशंका जताई जा रही है कि हीटर से ही कमरे में आग (Fire) लगी है. 


ये भी पढ़ें: Gurugram Police ने गिरफ्तार किया सनकी Serial Killer, गर्दन काटने के बाद शहर में घूमता था आरोपी


पुलिस कर रही है मामले की जांच


गुरुग्राम पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है. मृतक अपनी बीवी और दो बच्चों के साथ सहजावास गांव के देव नगर में रह रहा था.