Gurugram Police ने गिरफ्तार किया सनकी Serial Killer, गर्दन काटने के बाद शहर में घूमता था आरोपी
X

Gurugram Police ने गिरफ्तार किया सनकी Serial Killer, गर्दन काटने के बाद शहर में घूमता था आरोपी

गिरफ्तार हुए शख्स पर तीन युवकों की चाकू से गोदकर हत्या (Murder) करने का आरोप है. इसके अलावा ये भी आरोप है कि यूपी के रहने वाले 26 वर्षीय व्यक्ति की गर्दन धड़ से अलग करके वो उसके सिर को हाथ में लेकर गुरुग्राम (Gurugram) के सेक्टर 47 से कन्हई की झुग्गियों तक पैदल घूमता रहा और वहां जा कर फेंक दिया.

Gurugram Police ने गिरफ्तार किया सनकी Serial Killer, गर्दन काटने के बाद शहर में घूमता था आरोपी

विनोद लांबा, गुरुग्राम: हरियाणा में गुरुग्राम (Gurugram) पुलिस ने एक सीरियल किलर को गिरफ्तार किया है. इस आरोपी ने 3 दिन के अंदर 3 हत्याओं को अंजाम दिया है. जान लें कि एक शख्स की हत्या करने के बाद ये आरोपी कई किलोमीटर तक उसका सिर लेकर सड़कों पर घूमता रहा.

गुरुग्राम (Gurugram) पुलिस (Police) की क्राइम यूनिट ने अलग-अलग थाना क्षेत्रों में बेहरमी से हत्या और सर कटी डेडबॉडी के मामले को सुलझाते हुए सनकी सीरियल किलर 22 वर्षीय मोहमद रज्जी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी को पकड़ने के लिए 250-300 सीसीटीवी कैमरों को खंगाला गया.

बता दें कि बीते 26 नवंबर की सुबह गुरुग्राम (Gurugram) के सेक्टर 47 में पुलिस ने 26 वर्षीय राकेश का सिर कटा शव बरामद किया था. इससे पहले 23 और 24 नवंबर की सुबह भी पुलिस ने सेक्टर 29 थाना क्षेत्र और सेक्टर 40 थाना क्षेत्र से 2 युवकों के रक्तरंजित शवों को बरामद किया था. इन मामलों में चाकू से गोदकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया था.

ये भी पढ़ें- Farmers Protest: आखिर Twitter पर क्यों ट्रेंड कर रहा है #ArrestYograjSingh?

पुलिस की मानें तो 3 दिन में 3 मर्डर से पुलिस के लिए चैलेंज और बड़ा हो गया था. इसके बाद गुरुग्राम पुलिस ने अपने खुफिया तंत्र को एक्टिव करके इन हत्याओं के आरोपी 22 वर्षीय मोहम्मद रज्जी को गिरफ्तार किया और मामले का खुलासा कर दिया.

जान लें कि मोहमद रज्जी पर तीन युवकों की चाकू से गोदकर हत्या करने का आरोप है. इसके अलावा मोहमद रज्जी पर ये भी आरोप है कि यूपी के रहने वाले 26 वर्षीय राकेश की गर्दन धड़ से अलग करके वो उसके सिर को हाथ में लेकर गुरुग्राम के सेक्टर 47 से कन्हई की झुग्गियों तक पैदल घूमता रहा और वहां जा कर फेंक दिया.

ये भी पढ़ें- Russia की Corona Vaccine Sputnik-V भारत पहुंची, जानिए अब क्या है आगे की तैयारी

गुरुग्राम पुलिस के एसीपी क्राइम प्रीतपाल सिंह ने कहा, 'रात गहराते ही ये बेरहम हत्यारा एक और शिकार की तलाश शुरू कर देता था. पुलिस की क्राइम टीम ने इफ्को चौक से नए शिकार की तलाश में खड़े इस हत्यारे को गिरफ्तार करके एक और वारदात होने से बचा लिया.'

एसीपी क्राइम ने आगे कहा कि इस ब्लाइंड मर्डर केस की गंभीरता का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि पुलिस कमिश्नर ने इस केस को सुलझाने की जिम्मेदारी सेक्टर 40 क्राइम यूनिट के साथ-साथ पालम विहार क्राइम ब्रांच को भी सौंपी थी.

LIVE TV

Trending news