नई दिल्ली: दिल्ली के उपमख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) पर कुछ अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया. इस दौरान का सीसीटीवी (CCTV) शेयर करते हुए सिसोदिया ने ट्विटर पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) पर हमले का आरोप लगाया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मनीष सिसोदिया ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, 'बीजेपी के गुंडे मेरी गैर मौजूदगी में घर के दरवाजे तोड़कर अंदर घुस गए और बीवी बच्चों पर हमला करने की कोशिश की'. सिसोदिया ने अपने वीडियो में गृह मंत्री अमित शाह को भी टैग किया है और लिखा, 'आप दिल्ली में राजनीति में हार गए तो अब इस तरह से हमें निपटाएंगे?'  



AAP के नेता दिलीप पांडे (Dilip Pandey) ने भी वही वीडियो ट्वीट किया. लेकिन दिलीप पांडे के वीडियो में तारीख नजर आ रही है. और वो तारीख है 12/07/2020. सवाल है कि वीडियो की तारीख में कोई समस्या है या ये एक पुराना वीडियो है. 



वहीं सौरभ भारद्वाज का कहना है कि दिल्ली पुलिस (Delhi Police) पर उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर की सुरक्षा का जिम्मा है. लेकिन पुलिसकर्मियों ने ही अटैक से ठीक पहले बैरिकेड हटा दिए. इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी भी पॉलीटिकल पार्टी ने राज्य के उपमुख्यमंत्री के घर पर पुलिस के साथ मिलकर हमला किया हो.


उन्होंने कहा कि गृह मंत्री अमित शाह दिल्ली पुलिस के साथ मिलकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) और उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के परिवार की हत्या की साजिश रच रहे हैं. हालांकि भाजपा ने सभी आरोपों का खंडन किया है और कहा है कि प्रदर्शन बिलकुल शांतिपूर्ण था. भाजपा कार्यकर्ताओं ने इससे पहले केजरीवाल सरकार के खिलाफ एमसीडी के बकाया भुगतान को लेकर अनिश्चतकालीन धरना देते हुए भाजपा के महापोरों और नेताओं को मारने की कथित साजिश को लेकर सिसोदिया के आवास के पास प्रदर्शन किया था.


LIVE TV