श्रीनगर: जम्मू एंड कश्मीर पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (PDP) की चीफ महबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti) ने ड्रग्स केस में आरोपी बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) पर कार्रवाई को मुद्दा बनाते हुए केंद्र सरकार पर हमला बोला है. महबूबा मुफ्ती ने केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र (Ajay Mishra) के बेटे आशीष मिश्रा (Ashish Mishra) पर भी निशाना साधा.


महबूबा मुफ्ती ने केंद्र पर लगाया आरोप


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

महबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti) ने ट्वीट किया, 'चार किसानों की हत्या के आरोपी केंद्रीय मंत्री के बेटे पर कार्रवाई करके उदाहरण पेश करने के बजाय, केंद्रीय एजेंसियां ​​​​23 साल की उम्र के लड़के के पीछे सिर्फ इसलिए पड़ी हैं क्योंकि उसका सरनेम खान है. न्याय की विडंबना है कि बीजेपी के कोर वोट बैंक को खुश करने के लिए मुसलमानों को टारगेट किया जा रहा है.'



आर्यन खान को नहीं मिली जमानत


बता दें कि एनसीबी (NCB) ने मुंबई में चल रही एक रेव पार्टी पर छापेमारी की थी और 8 लोगों को हिरासत में लिया था. इनमें शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान भी शामिल था. पूछताछ के बाद इन सभी 8 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया था. आज (सोमवार को) इस मामले में की सुनवाई फिर से हुई और आर्यन खान को जमानत नहीं मिली.


ये भी पढ़ें- कम नहीं हो रहीं आर्यन खान की मुश्किलें, फिर नहीं मिली राहत


आर्थर रोड जेल में बंद हैं आर्यन खान


शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान इस वक्त मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद है. वो इस समय न्यायिक हिरासत में है. NCB इस मामले की जांच कर रही है. हालांकि आर्यन खान के वकील ने दावा किया है कि आर्यन खान के पास से ड्रग्स बरामद नहीं हुई है और ना ही उन्होंने ड्रग्स ली थी.