Corn is costly says Minister Faggan Singh: केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते (Faggan Singh Kulaste) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ये वीडियो मध्य प्रदेश के मंडला इलाके का है जहां मंत्री जी ने खुद गाड़ी रुकवाई और फिर रोड पर भुट्टा खरीदने लगे. ये सब आपको एक सामान्य घटनाक्रम लग रहा होगा और हम इसे आपको क्यों बता रहे हैं ये भी आप जरूर जानना चाहते होंगे. ऐसे में आपको बता दें कि इस सामान्य से दिख रहे वीडियो की खास बात ये है कि केंद्रीय मंत्री फगन सिंह को भुट्टे की कीमत ज्यादा लगती है, तो उन्होने ये कह दिया कि भुट्टा तो यहां फ्री में मिलता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या छिपा गए पंचायत व ग्रामीण विकास राज्य मंत्री?


बताते चलें कि केंद्रीय पंचायत व ग्रामीण विकास राज्य मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने इस वीडियो को खुद शेयर किया है. लेकिन अपनी पोस्ट में उन्होंने महंगाई वाले हिस्से का जिक्र नहीं किया. लेकिन वीडियो में ये साफ सुना जा सकता है. इसलिए अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो रहा है. 


वीडियो में क्या बोले फग्गन सिंह?


इस वीडियो में दिख रहा है कि मंत्री कुलस्ते गाड़ी से उतरते ही भुट्टा देने को कहते हैं. रेट पूछने पर उसने तीन भुट्टे की कीमत 45 रुपये बताई. यानी एक भुट्टा वो विक्रेता 15 रुपये का बेंच रहा था. इस पर फग्गन सिंह कहते हैं कि इतना महंगा देते हो? भुट्टा तो यहां पर फ्री में मिलता है. इसपर दुकानदार कहता है कि वह 5 रुपये का तो खरीदकर लाया है. इसके बाद मंत्री भुट्टे बेचने वाले का नाम पूछने लगते हैं और पर्स से पैसे निकालकर दुकानदार को देते हैं और चले जाते हैं.


आप भी देखिए



फग्गन सिंह कुलस्ते ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि सभी को अपने स्थानीय किसानों और छोटे दुकानदारों से खाद्य वस्तुओं को ख़रीदना चाहिए, जिससे उनको रोज़गार और हमको मिलावट रहित वस्तुएं मिलेंगी. इस वीडियो पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. इसके बाद कुछ लोगों ने लिखा कि अरे मंत्री को महंगाई का पता अब चला है.



ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर