Former Tripura CM Biplab Deb: त्रिपुरा के पूर्व सीएम व बीजेपी नेता बिप्लव देब (Biplab Deb) के पैतृक घर पर बड़ा हमला हुआ है. उपद्रवियों ने त्रिपुरा में उदयपुर के जामजूरी स्थित उनके पैतृक घर पर हमला करके उसे आग लगा दी और बाहर खड़ी गाड़ियों में तोड़फोड़ की. घर को आग लगाने से पहले उपद्रवियों ने पूरे मकान में जमकर तोड़फोड़ मचाई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस-प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे, तब तक उपद्रवी वहां से भाग चुके थे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घर में कोई मौजूद नहीं था


सूत्रों के मुताबिक जब बिप्लव देब (Biplab Deb) के पैतृक घर में यह घटना हुई, उस वक्त अंदर कोई मौजूद नहीं था. इसलिए किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. उपद्रवियों ने बिप्लब देब के घर के साथ ही आसपास खड़े अन्य वाहनों और बीजेपी के झंडों को भी जला दिया. बीजेपी से जुड़े नेताओं का दावा है कि हिंसा की इस घटना को CPIM के समर्थकों ने अंजाम दिया. 


4 जनवरी को पिता की पुण्यतिथि


त्रिपुरा के पूर्व सीएम के पैतृक घर में आग लगाने की यह घटना ऐसे वक्त में सामने आई है, जब 4 जनवरी को बिप्लब देब (Biplab Deb) अपने दिवंगत पिता हिरुधान देब की याद में हर साल हवन करने के लिए वहां जाते हैं. ऐसे में हवन से एक दिन पहले उनके पैतृक घर को आग के हवाले कर देने की घटना को बड़ा माना जा रहा है. 


(पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं)