जयपुर: राजस्थान (Rajasthan) में जयपुर (Jaipur) के ग्रामीण इलाके में एक महिला की हत्या पर बड़ा बवाल हो गया है. बीते मंगलवार को खतेपुरा में दिन-दहाड़े एक महिला की निर्मम हत्या कर दी गई. हत्या के बाद से 22 घंटे से ज्यादा का समय बीत चुका है लेकिन ग्रामीणों ने पोस्टमार्टम के लिए महिला के शव को ले जाने नहीं दिया है. पुलिस लगातार ग्रामीणों को समझाने की कोशिश कर रही है.


मौके पर तैनात किया गया भारी पुलिस फोर्स


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि ब्राह्मण समाज के नेता और हजारों की तादात में ग्रामीण रातभर घटनास्थल पर डटे रहे. वो अब भी हटने के लिए तैयार नहीं हैं. सुरक्षा के मद्देनजर करीब 400 पुलिसकर्मी मौके पर मौजूद हैं. आरएसी बल भी मौके पर तैनात किया गया है.


पीड़ित परिवार कर रहा है ये मांग


जयपुर ग्रामीण के एसपी शंकर दत्त शर्मा ने पूरे मामले को टेकओवर कर लिया है. ग्रामीण, पीड़ित परिवार को 25 लाख रुपये का मुआवजा, परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी और आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग कर रहे हैं.


लोगों ने विधायक पर उतारा गुस्सा


बीती रात जमवा रामगढ़ के विधायक गोपाल मीणा भी घटनास्थल पर पहुंचे. लेकिन देरी से पहुंचने पर उन्हें आम लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ा.


गौरतलब है कि पीड़ित परिवार और ग्रामीणों ने देर रात महिला के शव को बर्फ की सिल्ली पर रखा. घटनास्थल पर भीड़ धीरे-धीरे बढ़ता जा रही है. भारी पुलिसबल मौके पर तैनात है.