MLA did not reach his wedding: ओडिशा में बीजू जनता दल (बीजद) के विधायक विजय शंकर दास के अपनी ही शादी में नहीं आने पर शनिवार को उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस के मुताबिक तिरतोल के विधायक दास (30) के खिलाफ जगतसिंहपुर सदर थाने में एक महिला की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

महिला ने विधायक पर लगाया आरोप


महिला ने विधायक पर आरोप लगाया है कि वादा करने के बावजूद वह शुक्रवार को विवाह पंजीयक के कार्यालय में नहीं आए. जगतसिंहपुर सदर थाने के प्रभारी निरीक्षक प्रवास साहू के मुताबिक आरोपी विधायक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.


दर्ज हुई FIR


प्राथमिकी के मुताबिक महिला और विधायक ने 17 मई को विवाह पंजीयक के कार्यालय में आवेदन किया था. हालांकि, महिला अपने परिवार के साथ 30 दिनों के निर्धारित समय के बाद शुक्रवार को शादी की औपचारिकताओं के लिए वहां पहुंची, लेकिन विधायक विजय शंकर दास नहीं आए.


विधायक ने किया ये वादा


विधायक ने कहा है कि उन्होंने महिला से शादी करने से इनकार नहीं किया है और वह 60 दिनों के भीतर शादी का पंजीकरण करवा सकते हैं. उन्होंने संवाददाताओं से कहा, 'शादी के पंजीकरण के लिए और 60 दिन बाकी हैं. इसलिए, मैं नहीं आया. मुझे उसने या किसी और ने विवाह पंजीयक के कार्यालय जाने के लिए सूचित नहीं किया.' महिला ने दावा किया कि वह तीन साल से दास के साथ रिश्ते में थी और उन्होंने तय तारीख पर उससे शादी करने का वादा किया. महिला ने आरोप लगाया, 'लेकिन दुर्भाग्य से, उनके भाई और परिवार के अन्य सदस्य मुझे धमकी दे रहे हैं. उन्होंने अपना वादा नहीं निभाया और वह मेरे फोन कॉल का जवाब नहीं दे रहा हैं.'


(इनपुट एजेंसी)


LIVE TV