नई दिल्ली: मुजफ्फरनगर की जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे. (Selvakumari Jayarajan) की एक पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. तस्वीरों में सेल्वा कुमारी जे भैंसा-बुग्गी चलाती दिख रही हैं. भैंसा बुग्गी पर उनके साथ बेटी भी सवार है. जिलाधिकारी का ये अंदाज लोगों को खूब भा रहा है. तरह-तरह के कमेंट आ रहे हैं. 


सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, रविवार को छुट्टी के दिन डीएम सेल्वा कुमारी जे. अलग ही मूड में दिखाई दीं. फुर्सत के क्षणों में उन्होंने भैंसा-बुग्गी की सवारी की. डीएम सेल्वा कुमारी ने सोशल मीडिया (Social Media) पर तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा, 'मुजफ्फरनगर पोस्टिंग होने के बाद पिछले डेढ़ वर्ष से वह बुग्गी चलाकर देखना चाहती थीं. आज यह इच्छा पूरी हुई.' डीएम के फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. 


 



 


भागदौड़ भरी जिंदगी में बुग्गी की सवारी सुकून देने वाली


सेल्वा कुमारी जे. ने जिलाधिकारी आवास के बाहर मेरठ रोड पर भी कुछ दूरी तक बुग्गी की सवारी की. इसके बाद डीएम आवास में भी काफी देर तक बुग्गी चलाई. जिलाधिकारी का कहना है कि वे जब भी गांवों में निरीक्षण के लिए जाती हैं तो वहां भैंसा-बुग्गी दिखती है, काफी दिनों से वे भैंसा-बुग्गी चलाना चाहती थीं, आज ये मौका मिला. भागदौड़ भरी जिंदगी में बुग्गी की सवारी सुकून देने वाली रही. 


यह भी पढ़ें: Kerala Election: Amit Shah ने फूंका चुनावी बिगुल, बोले- CPI कर रही इलू-इलू; कांग्रेस दिशाहीन


किसान आंदोलन जैसा?


जिलाधिकारी की भैंसा-बुग्गी चलाते हुए तस्वीरों पर लोगों के लगातार कमेंट आ रहे हैं. कोई लोगों ने DM की इस पोस्ट को शेयर किया है. कुछ लोगों ने कमेंट किया है कि ये किसान आंदोलन (Farmers Protest) के समर्थन जैसा लग रहा है. कुछ लोग इसे पेट्रोल-डीजल के बढ़ते प्राइस (Petrol and Diesel Price) के खिलाफ प्रदर्शन का एक तरीका बता रहे हैं जबिक कई लोग जिलाधिकारी को जमीन से जुड़ा हुआ बता रहे हैं और डीएम की तारीफ कर रहे हैं. 


LIVE TV