नागपुर: ISRO चीफ के. सिवन (K. sivan) ने कहा है कि चंद्रयान-2 मिशन (Chandrayan 2) के लैंडर विक्रम (Lander Vikram) का पता चल गया है और उससे लगातार संपर्क स्थापित करने की कोशिश जारी है. पूरा देश दुआ कर रहा है कि लैंडर विक्रम से संपर्क स्थापित हो जाए. इसी बीच, नागपुर सिटी पुलिस (Nagpur city police) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से लैंडर विक्रम को लेकर ऐसा ट्वीट किया जिसकी सोशल मीडिया पर खूब वाहवाही हो रही है. पुलिस ने 'विक्रम' से जवाब देने का अनुरोध करते हुए कहा कि सिग्नल तोड़ने के लिये उसका चालान नहीं किया जाएगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'हम तुम्हारा चालान नहीं काटेंगे'
नागपुर सिटी पुलिस ने एक बेहद ही दिलचस्प ट्वीट में कहा, "प्रिय विक्रम, कृपया प्रतिक्रिया दो, सिग्नल तोड़ने के लिए हम तुम्हारा चालान नहीं काटेंगे.' आपको बता दें कि नए ट्रैफिक नियमों में चालान की दरें कई गुना बढ़ा दी गई हैं जिसके चलते आजकल पूरे देश में इसकी चर्चा चल रही है. नागपुर पुलिस के इस ट्वीट को खूब पसंद किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर यह ट्वीट वायरल हो गया है. 


 



 


LIVE टीवी:


इससे पहले, शनिवार को नागपुर सिटी पुलिस ने इसरो के चंद्रयान मिशन की तारीफ करते हुए ट्वीट किया था, "हम फेल नहीं हुए हैं, हम विज्ञान के दुनिया में एक कदम आगे बढ़े हैं. हमें इसरो की टीम पर गर्व है." नागपुर सिटी पुलिस ने कहा, "प्रिय इसरो, हमारा केवल संपर्क टूटा है, उम्मीद नहीं. हम आपके साथ है, पूरा देश आपके साथ है! जय हिंद."