मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान के मामले (Aryan Khan Case) से एनसीबी के अधिकारी समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) को हटा दिया गया है, सूत्रों के हवाले से ये खबर मिली है. समीर वानखेड़े मुंबई ड्रग्स केस (Mumbai Drugs Case) की जांच कर रहे थे. हालांकि समीर वानखेड़े मुंबई एनसीबी (NCB) के जोनल डायरेक्टर बने रहेंगे. अब संजय सिंह (Sanjay Singh), आर्यन खान केस की जांच करेंगे. महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) के दामाद समीर खान (Sameer Khan) के केस से भी समीर वानखेड़े को हटा दिया गया है.


आर्यन खान केस की जांच नहीं करेंगे समीर वानखेड़े


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सूत्रों के मुताबिक, एनसीबी (NCB) की एक सेंट्रल टीम आर्यन खान (Aryan Khan) केस की जांच करेगी, जिसका नेतृत्व संजय सिंह करेंगे. समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) अब इस मामले से अलग हो गए हैं.


ये भी पढ़ें- सीरियल किलर ने की 100 से ज्यादा महिलाओं की हत्या, फिर शव से की ये घिनौनी हरकत


नवाब मलिक का ट्वीट


समीर खान और आर्यन खान के केस से समीर वानखेड़े के हटाए जाने की खबर के बीच महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने ट्वीट किया, 'समीर वानखेड़े को आर्यन खान समेत 5 मामलों से हटा दिया गया है. 26 मामलों की जांच की जरूरत है. ये तो सिर्फ एक शुरुआत है. सिस्टम को क्लीन करने के लिए बहुत कुछ करने की जरूरत है और हम ये करेंगे.'



आर्यन खान केस से क्यों हटे समीर वानखेड़े?


गौरतलब है कि इस बात का सामने आना अभी बाकी है कि समीर वानखेड़े को आर्यन खान और नवाब मलिक के दामाद समीर खान के केस से क्यों हटाया गया? लगातार लग रहे आरोपों के बीच क्या मुंबई एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने खुद को इन मामलों से अलग किया या फिर महाराष्ट्र सरकार के दबाव में ऐसा किया गया.


लाइव टीवी