Kanwar Lal Meena : अंता विधानसभा क्षेत्र से नवनिर्वाचित विधायक कंवर लाल मीणा इन दिनों अपने विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर हैं.  इस दौरान मीणा जनता से मिलाकर उनकी समस्याएं सुन रहे हैं और साथ ही जनता का आभार भी जता रहे हैं. बता दें कि बारां जिले के अंता में नव निर्वाचित विधायक कंवर लाल मीणा अपने अलग-अलग अंदाज से लोगों का दिल जीतने की पूरी कोशिश में लगे हुए हैं. कभी वे राम कथा में दर्शकों के साथ झूमते नजर आते हैं तो कभी खुद ढोलक या तबला बजाकर अपनी सादगी का पैगाम दे रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दर्शकों को मंत्र मुग्ध कर दिया
दुगारी में राम कथा के समापन के दोरान अंता विधायक मीणा ने तबला बजाकर दर्शकों को मंत्र मुग्ध कर दिया. ऐसे में दर्शक अपने आप को रोक नही पाए और कथा में झूम उठे. 


गांवों में सफाई
विधायक मीणा गांवों में मतदाताओं के आभार के दौरान अलग ही अंदाज में नजर आए. बताया जा रहा है, कभी बाइक चलाते हुए तो कभी गांवों में सफाई व्यवस्थाओं में जागरूकता लाने को लेकर स्वयं झाड़ू लगाते नजर आते है. 


भागवत कथा में झूमे
इस बीच मीणा भागवत कथा में झूमते हुए भी नजर आए. मीणा बालाजी धाम पर पहुंचे और वहां चल रही भागवत कथा में शामिल हुए. कथा के दौरान उन्होंने जमकर नृत्य किया. इसका वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है.