Nirmla Sitaraman viral video: केंदीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल हो रहा है. ये वीडियो मुंबई का बताया जा रहा है जहां वो नेशनल सिक्योरिटीज डिपाजिटरी लिमिटेड (NSDL) के कार्यक्रम में शामिल होने पहुंची थीं. इस आयोजन में केंद्रीय मंत्री एनएसडीएल की मैनेजिंग डायरेक्टर को पानी देती दिखा रही हैं. उनका यही अंदाज लोगों को जमकर पसंद आ रहा है.


एनएसडीएल चीफ ने रोका संबोधन


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

32 सेकेंड के इस वायरल वीडियो (Viral Video) में देखा जा सकता है कि कार्यक्रम संबोधन के दौरान NSDL की एमडी पद्माज चुंदरू (Padmaja Chunduru) को प्यास लग जाती है जिसके बाद वो स्पीच देखकर वहां मौजूद स्टाफ से पानी मांगती है. जैसी ही उनकी आवाज मंच पर बैठीं वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण तक पहुंची वो फौरन अपनी सीट छोड़कर पद्माज चुंदरू को ग्लास और पानी की बोतल देती है. आगे चुन्दुरु पानी की बोतल खोलकर खुद पानी पीती है और वित्त मंत्री का आभार जताती हैं. बस उनके इस नेक व्यहवार पर पूरा हॉल तालियों से गड़गड़ा उठता है.


आप भी देखिए ये वायरल वीडियो



ये भी पढ़ें- Bomb Threat: हरिद्वार समेत इन 6 रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी, खत में जैश ए मोहम्मद का नाम


सिल्वर जुबली कार्यक्रम में 'एकलव्य' की लॉन्चिंग


बताते चलें कि NSDL के इस सिल्वर जुबली कार्यक्रम में छात्रों के लिए हिंदी और अन्य क्षेत्रीय भाषओं में एनएसडीएल निवेशक जागरूकता कार्यक्रम 'मार्केट का एकलव्य' (Market Ka Eklavya) लॉन्च किया गया. इसके साथ संस्थान के 25 साल होने की यादगार में एक डाक टिकट का विमोचन और खास कवर को भी लॉन्च किया गया.


LIVE TV