चोर ट्रेन की खिड़की से हाथ डाल बच्ची से छीनकर ले गया फोन, कुछ ना कर सकी मासूम, लोग बनाते रह गए वीडियो
Advertisement
trendingNow12459179

चोर ट्रेन की खिड़की से हाथ डाल बच्ची से छीनकर ले गया फोन, कुछ ना कर सकी मासूम, लोग बनाते रह गए वीडियो

Viral video: सोशल मीडिया पर आए दिन कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं ऐसा ही एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है.जिसमें एक अनजान व्यक्ति बच्ची के हाथ से फोन छीनने की कोशिश कर रहा है.

चोर ट्रेन की खिड़की से हाथ डाल बच्ची से छीनकर ले गया फोन, कुछ ना कर सकी मासूम, लोग बनाते रह गए वीडियो

Viral video: भारतीय रेलवे में यात्रा करने के दौरान बच्चे से लेकर बूढ़े तक सभी खिड़की वाली सीट पर बैठना पसंद करते हैं. खिड़की वाली सीट पर बैठने से बाहर सुनहरा नजारा देखने को मिलता है, जिसकी वजह से विंडो सीट सबको भाती है. इसके साथ ही ताजी हवा लेने के चक्कर में कई बार कुछ लोग झगड़ा भी कर बैठते हैं. ट्रेन में इस दौरान कुछ लोग खिड़की वाली सीट पर बैठकर मोबाइल चलाते रहते हैं और चोरों को न्योता भी देते हैं. कुछ ऐसी ही एक घटना वायरल होने वाले एक वीडियो में देखने को मिली. एक खिड़की पर बैठी बच्ची का वीडियो सोशल मीडिया आया है, जिसमें एक अनजान व्यक्ति ट्रेन के खिड़की से हाथ डालकर फोन छीनने की कोशिश करता है, जिसे किसी ने कैमरे पर रिकॉर्ड कर लिया.

क्या है पूरी घटना
वीडियो में बच्ची खिड़की वाली सीट पर बैठकर फोन से खेल रही थी. उसी समय उसके सामने एक बच्ची और बैठी थी और वो भी फोन के साथ खेल रही थी. तभी एक शख्स खिड़की के पास आया और बच्ची के हाथ से फोन छीनने लगा. इसके बाद बच्ची जोर-जोर से चिल्लाने लगी.कि छोड़िये मेरा फोन, लेकिन चंद सेकेंड में चोर बच्ची के हाथ से फोन छीनकर फरार हो गया है. जबकि इस घटना के दौरान लोग वीडियो बनाने में लगे थे, लेकिन बच्ची की कोई मदद नहीं करता है.

 

 

वायरल वीडियो को एक्स के यूजर @y_iamcrazyy ने 1 अक्टूबर को शेयर किया और लिखा, "ट्रेन में बैठते समय सावधानी बरतें" देखिए कैसे खिड़की में से बच्ची से फोन छीनकर भाग गया. आजकल फोन चोरी वाली घटनाएं कुछ ज्यादा बढ़ रही हैं. हालांकि, अभी तक यह नहीं साफ हो पाया है कि वीडियो कहां का है और कब रिकॉर्ड किया गया है. 

इस वीडियो को अभी तक लगभग 1 लाख 80 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो देख यूजर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दें रहे हैं. एक यूजर्स ने कमेंट में लिखा. "ऐसी घटना लगातार बढ़ती जा रही है"  वहीं दूसरे यूजर ने लिखा. " वीडियो बनाने वाले को 21 तोपों की सलामी दी जानी चाहिए".

Trending news